साइबर फ्रॉड का शिकार हुए सांसद जनार्दन सिग्रीवाल, लगी 89 लाख की चपत

साइबर फ्रॉड का शिकार हुए सांसद जनार्दन सिग्रीवाल, लगी 89 लाख की चपत

प्रेषित समय :08:21:51 AM / Thu, Jul 22nd, 2021

पटना. बिहार के महाराजगंज सांसद जनार्दन सिग्रीवाल साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए हैं. वह भी एक-दो लाख नहीं, पूरे 89 लाख की ठगी साइबर अपराधियों ने कर ली है. दरअसल, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का चेक क्लोन कर शातिर ठग ने खाते से 89 लाख रुपए निकाल लिए. अवैध निकासी के मामले में तलबन्ना निवासी अतुल शक्ति नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि इस मामले को लेकर बिहार से पुलिस निरीक्षक विनायक कृष्ण के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी और पुलिस बल के साथ एक टीम बनाई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने साहेबगंज रेलवे स्टेशन परिसर से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक कोलकाता में रहता था और बुधवार सुबह किसी ट्रेन से साहेबगंज पहुंचा था. इसकी भनक पुलिस को पहले से थी. पुलिस पहले से ही चौकन्नी थी और उक्त युवक को गिरफ्तार करने में सफलता भी मिली. क्योंकि मामला सांसद से ठगी का है इसलिए पुलिस मामले में मुंह खोलने को तैयार नहीं है.

इधर, देर शाम पटना से आयी टीम ने इस मामले में साहेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा से मुलाकात की. मामले में आने वाली पेंचिदिगियों पर मंत्रणा की गयी. इसके बाद गिरफ्तार आरोपी को अपने साथ लेकर टीम पटना के लिए रवाना हो गई. मालूम हो कि मंगलवार को ही शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.आरएन राय से साइबर अपराधियों ने लगभग 5 लाख 90 हजार की ठगी कर ली थी. पुलिस अभी इस मामले से निपटती भी नहीं थी कि दूसरा मामला सामने आ गया है. इस संबंध में साहृेबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि सांसद सिग्रीवाल के खाते से अवैध निकासी मामले में तकनीकी सबूत के आधार पर गिरफ्तारी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के कैमूर में गड्ढे में पलटी कार, 5 दोस्तों की मौत,लेह-लद्दाख और वाराणसी घूमकर लौट रहे थे

बिहार के भभुआ में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, पांच लोगों की मौत

बिहार: महंगाई के खिलाफ तेजस्वी के नेतृत्व में तांगा लेकर सड़क पर उतरे आरजेडी कार्यकर्ता

बिहार: बेटा-बहू करते थे मारपीट, बूढ़े मां-बाप ने गंगा में कूद कर दे दी जान

बिहार का बेतिया शराब कांड: 16 लोगों की मौत, थानेदार सहित तीन चौकीदार सस्पेंड, पूरा थाना लाइन हाजिर

बिहार: पड़़ोसी की बकरी के पास गया बकरा तो नाराज मालिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, एफआईआर दर्ज

Leave a Reply