प्रेम और आर्थिक की स्थिति 15 जुलाई से 15 अगस्त 2021 तक कैसा रहेगा

प्रेम और आर्थिक की स्थिति 15 जुलाई से 15 अगस्त 2021 तक कैसा रहेगा

प्रेषित समय :18:15:39 PM / Wed, Jul 21st, 2021

वर्तमान मे गोचर की स्थिति के अनुसार 17 अगस्त तक सूर्य देव शनि की तथा मंगल देव गुरु की दृष्टि मे रहेंगे,9 अगस्त तक बुध शनि की दृष्टि मे रहेंगे, फिर सिंह राशि मे गुरु की दृष्टि मे आ जायेंगे, शुक्र महाराज भी 11 अगस्त तक गुरु की दृष्टि मे रहेंगे फिर अपनी नीच राशि कन्या मे चले जाएंगे, गुरु महाराज कुंभ राशि और शनिदेव मकर राशि मे चल रहे है,

आइये देखते है इस माह का राशिफल

मेष
*पैसा*-15 अगस्त तक कुछ कठिनाइयों के बाद धन आगमन होगा, शासकीय कार्यो मे रुकावट का योग,फिर भी आर्थिक कार्यो मे अच्छी सफलता मिलेगी, व्यापार मे धन आगमन होगा, निर्माण से जुड़े कार्यो मे रुकावट का योग, शासकीय विरोध से बचे.

*प्रेम*-प्रेम के उत्तम योग, इस राशि के सभी जोड़े की केमिस्ट्री शानदार रहेगी, घूमने फिरने मे समय बीतेगा,आपसी तनाव खत्म होगा.

वृषभ
*पैसा*-इस राशि के आर्थिक यो ग उत्तम चल रहे है,मेहनत करे धन की आवक बड़ेगी, 8 अगस्त तक जो थोड़ी बहुत रुकावट है वो भी दूर हो जायेगी

*प्रेम*-इस राशि के जोड़ो के बीच  आपसी प्रेम संबंध अत्यन्त मधुर रहेंगे, आपसी समझ बड़ेगी, विवादित मुद्दे सुलझेंगे.

मिथुन
*पैसा*-इस राशि के लिए धन योग शानदार है, किंतु मेहनत और भाग दौड़ लगेगी,धैर्य से कार्य करे अच्छा पैसा आयेगा.

*प्रेम*-लव अफेयर और प्रेम संबंधों के हिसाब से इस राशि का यह महिना बहुत अच्छा है, आपसी प्रेम बढ़ेगा, बाहर  रोमांटिक यात्रा मे समय बीतेगा.

कर्क
*पैसा*- यह माह इस राशि के लिए आर्थिक तौर पर थोड़ी रुकावट दे सकता है, अचानक पैसा रुकेगा,धैर्य बनाकर कार्य करे,बड़े लोगों की कृपा से आर्थिक कार्यो मे राहत मिलेगी.

*प्रेम*-इस राशि के जोड़ो को इस माह संयम से कार्य करना चाहिए,कई बातों मे टकराव हो सकता है,ऐसी बातों से बचे,संयम व धैर्य से कार्य करें.

सिंह
*पैसा*-इस राशि के लिए 8 अगस्त तक आर्थिक योग शक्तिशाली है इस समय का लाभ उठाये, शासकीय लोगो से विरोध न करे,व्यापार तथा अन्य रास्तों से भी धन आयेगा.

*प्रेम*-प्रेमी जोड़े के बीच कुछ मुद्दों पर झगड़ा तो कही प्रेम रहेगा, आपसी समझ से अच्छा समय गुजार सकते है, नवीन जोड़ो के बीच बड़िया कैमस्ट्री रहेगी, विवाहित जोड़ो को टकराव से बचना होगा.

कन्या
*पैसा*-इस राशि के लिए पुरा माह आर्थिक रूप से उत्तम रहेगा, इस समय को पूरा लाभ उठावे, व्यापार मे नई योजनाओ को गति दे.

*प्रेम*-इस राशि के प्रेमी और विवाहित जोड़ो को आपसी टकराव से बचना होगा, बिना किसी बात का तनाव ही सकता है, संयम और आपसी समझ से समय गुजारे.

तुला
*पैसा*- इस राशि के लिए आर्थिक योग मिश्रित फल देने वाले है,छोटे आर्थिक कार्य पुरे होंगे, बड़े कार्यो मे रुकावट आयेगी, संयम और धैर्य से कार्य करें.

*प्रेम*-इस राशि के लिए प्रेम योग शानदार है, विवाहित तथा प्रेमी जोड़ो की समझ शानदार रहेगी,प्रेम विवाह मे बदलेगा, विवाहित जोड़ो मे आनंद बढ़ेगा.

वृश्चिक 
*पैसा*-इस राशि के लिए समय आर्थिक रूप से सामान्य है,शेयर मार्केट और सट्टे बाजी से बचें,निवेश आदि से दूर रहे.

*प्रेम*-इस राशि के सभी विवाहित और अविवाहित जोड़ो के बीच बड़िया केमिस्ट्री रहेगी, वैवाहिक संबंध भी हो सकते है.

धनु
*पैसा*-इस राशि के लिए यह माह आर्थिक तौर पर शानदार फल देने वाला है,प्रोपर्टी से जुड़े कार्यो से धन आगमन होगा, आमदनी के स्त्रोत्र अच्छा फल देंगे.

*प्रेम*-इस राशि के जोड़ो के बीच मधुर संबंध विकसित होंगे,विवाहित जोड़ो के आपसी समझ और प्रेम बढ़ेगा, प्रेमी जोड़े विवाह की ओर बड सकते है.

मकर
*पैसा*- इस राशि के लिए आर्थिक योग शानदार चल रहे है,थोड़ी रुकावट को तरीके से हल करेंगे तो अच्छी सफलता मिलेगी, प्रॉपर्टी और सलाह कारिता से जुड़ा कार्य लाभ दे सकता है.

*प्रेम*-इस राशि के जोड़ो को आपसी टकराव, अहंकार और मनमुटाव से बचना होगा,यदि ज्यादा तनाव हो तो कुछ समय के लिए दूर रहे, संयम और धैर्य आवश्यक. 

 कुंभ
*पैसा*-इस राशि के लिए आर्थिक योग सामान्य है, थोड़ी रुकावट के बाद धन आता रहेगा, मान सम्मान के हिसाब से धन वृद्धि होती रहेगी, व्यर्थ के खर्चो मे कमी करें.

*प्रेम*-नवीन प्रेमी युगल के बीच प्रेम की लहरें उठेगी, मधुर संबंध विकसित होंगे, प्रेम बढ़ेगा, विवाहित जोड़े यदि आपसी समझ रखे तो आपसी तनाव कम होगा.

मीन
*पैसा*-इस राशि वालों के लिए आर्थिक योग मिश्रित है,खर्च के हिसाब से धन आगमन होता रहेगा,प्रॉपर्टी के कार्यो मे धन आगमन का योग.

*प्रेम*-इस राशि के लिए आपसी प्रेम संबंध अच्छा रहेगा, आपसी समझ से संबंध आगे बढ़ेगा, नवीन युगल के मध्य कुछ मामलों मे तनाव हो सकता है, इसे शांति और सूझबूझ से निकाले.

*विशेष*-अपना लगन और कुंडली मे चलने वाली दशा  मालूम करे तब आपको यह राशिफल सटीक मालूम होगा.

*पंडित चंद्रशेखर नेमा " हिमांशु "*
ज्योतिष सलाहकार, कर्मकांड कर्ता
वास्तु विशेषज्ञ
9893280184,7000460931

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 24 जुलाई 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल

महाराष्ट्र: ज्योतिषी ने नेताजी को बोला पत्नी है अपशगुन, नहीं बन पाओगे एमएलए, प्रताडऩा शुरू, एफआईआर

यह ग्रह देते हैं भयंकर रोग, पढ़ें चौंकाने वाले ज्योतिष रहस्य

ज्योतिष के विशेष 40 योग, कहीं ऐसे योग आप की कुण्डली में तो नही है!

हर किसी की ज्योतिष सलाह मानना हो सकता है हानिकारक

मुकदमा जीतने के ज्योतिषीय उपाय

ज्योतिष शास्त्र से जानें व्यक्ति मादक पदार्थो का सेवन करता है या नहीं?

Leave a Reply