मेरा पति मरता क्यों नहीं, उसे 4 साल से हैं कैंसर, मुझे चाहिए गुजारा भत्ता: काउंसलर के सामने बोली पत्नी

मेरा पति मरता क्यों नहीं, उसे 4 साल से हैं कैंसर, मुझे चाहिए गुजारा भत्ता: काउंसलर के सामने बोली पत्नी

प्रेषित समय :19:11:22 PM / Wed, Jul 21st, 2021

भोपाल. क्या कोई महिला ऐसी भी हो सकती है. कुटुंब न्यायालय की काउंसलर सरिता राजानी के सामने बैठकर एक महिला ने अपने पति के सामने कहा कि कैंसर वाले मरीज जल्दी मर जाते हैं, इसे 4 साल से कैंसर है फिर भी नहीं मरता. इतना ही नहीं महिला ने काउंसलर के सामने अपने पति को जल्दी से मर जाने का तरीका भी बताया.

दंपति की काउंसलिंग का यह दूसरा राउंड था. पति को रीड की हड्डी में कैंसर है. इसलिए वह नौकरी नहीं कर पा रहा है. उसके पिता उसका इलाज करा रहे हैं. महिला ने जिस तरह की बातें कीं, सभी हैरान रह गए. महिला ने कहा कि उसे हर हाल में गुजारा भत्ता चाहिए. यदि कैंसर की बीमारी के कारण नौकरी नहीं कर पा रहे तो किडनी बेच दो. महिला एक अस्पताल में नौकरी करती है. उसने यह भी बताया कि 20 लाख में किडनी बिक जाएगी.

कैंसर का पता चलते ही पत्नी ने मुझे छोड़ दिया था

काउंसलर ने बताया कि दंपती की शादी को आठ साल हुए हैं. उनका सात साल का बेटा भी है. पति ने बताया कि करीब चार साल पहले मुझे रीढ़ की हड्डी में कैंसर का पता चला. बीमारी की जानकारी लगते ही पत्नी ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया. अब मैं अपने पिता के साथ रह रहा हूं. हालांकि उसने पत्नी को भरण-पोषण के बदले घर देने का प्रस्ताव भी दिया, लेकिन पत्नी ने इससे इन्कार कर दिया और कहा कि यह घर तो वैसे भी पति को उसके बेटे के नाम करना ही होगा, लेकिन उसे नकद राशि चाहिए.

पति मर जाए तो मैं कुछ नहीं मांगूंगी - पत्नी ने कहा

काउंसिलिंग के दौरान पत्नी ने कहा कि पति तो वैसे भी उसके किसी काम का नहीं. यदि पति मर जाता है तो उसे कुछ नहीं चाहिए. अभी पति आराम से अपने पिता के पैसे पर ऐश कर रहा है और वह दिन-रात काम कर रही है. उसने कहा कि कैंसर मरीज तो जल्दी मर जाते हैं, लेकिन यह चार साल से बस इलाज ही करवा रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तीन लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एनआरएचएम के इंजीनियर को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा

भोपाल मंडल के स्टेशन होंगे आवारा श्वानों से मुक्त, रेल प्रशासन बनवा रहा शेल्टर होम

एमपी के जबलपुर में क्रिप्टोकरंसी के नाम पर दो करोड़ की ठगी: भोपाल में एसटीएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार, 26 देशों के 8 हजार लोगों के साथ की ठगी

जबलपुर से मॉडल बनने मुम्बई जाने निकली सगी बहनें पहुंच गई भोपाल, आटो चालक ने होटल की जगह पहुंचाया थाना

एमपी में अब घर के झगड़े भी ऑनलाइन सुलझेगें, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर से होगी शुरुआत..!

Leave a Reply