हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की USB चार्जर वाली Glamour Xtec मोटरसाइकिल

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की USB चार्जर वाली Glamour Xtec मोटरसाइकिल

प्रेषित समय :08:28:55 AM / Wed, Jul 21st, 2021

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी ग्लैमर एक्सटेक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की है. हीरो ग्लैमर एक्सटेक दो अलग-अलग विकल्पों- ड्रम वेरिएंट और डिस्क वेरिएंट में उपलब्ध है. ड्रम वेरिएंट की कीमत 78,900 रुपए और डिस्क वेरिएंट की कीमत 83,500 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

125cc कम्यूटर मोटरसाइकिल में कई फीचर्स हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, बैंक एंगल सेंसर आदि मिलते हैं. इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर गियर पोजीशन इंडिकेटर, रियल-टाइम माइलेज आदि जैसी जानकारी दिखाता है. दुपहिया वाहन निर्माता का दावा है कि Xtec Glamour की लोकप्रियता को और बढ़ाएगा. कंपनी का दावा है कि इसका 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन, फ्रंट 240 मिमी डिस्क ब्रेक, चौड़ा रियर टायर और 180 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस एक कंफर्टेबल ड्राइविंग एक्सपीरियंस सुनिश्चित करता है.

Hero Glamour Xtec में क्या है खास

डिजाइन के मामले में, हीरो ग्लैमर एक्सटेक को एलईडी हेडलैंप के साथ एच-आकार का पोजिशन लैंप मिलता है. यह दावा किया जाता है कि लैंप 34% बढ़ी हुई रोशनी की पेशकश कर रहा है. यह 3डी ब्रांडिंग, रिम टेप, मैट कलर के लिए ब्लू एक्सेंट के साथ भी आता है.

अपनी फंक्शनैलिटी और राइडिंग कम्फर्ट को जोड़ते हुए, ग्लैमर एक्सटेक सेगमेंट में कॉल और एसएमएस अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और गूगल मैप कनेक्टिविटी के साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन ऑफर करता है.

इसमें हाई-लेवल क्लस्टर में गियर पोजीशन इंडिकेटर, इको मोड, टैकोमीटर और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) भी मिलता है.

Hero Glamour Xtec में 125cc का BS-VI इंजन है जो XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ आता है. इसके 7% अधिक फ्यूल एफिशिएंट होने का दावा किया गया है.

इंजन 7,500 rpm पर 10.7 bhp पावर और 6,000 rpm पर 10.6 nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम है.

मोटरसाइकिल के बारे में बात करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड, मालो ले मैसन ने कहा कि नया ग्लैमर एक्सटेक अपने फर्स्ट कटेगरी के फीचर्स के साथ सेगमेंट में एक ‘एक्स’ फैक्टर लाता है. उन्होंने आगे कहा, “इसमें फीचर्स का बेहतरीन कॉम्बीनेशन है जो युवाओं को आकर्षित करता है. ग्लैमर एक्सटेक ग्राहकों की टेक्नोलॉजी, स्टाइल और सिक्योरिटी से जुड़ी उम्मीदों को और अधिक सुलभ कीमत पर पूरा करता है.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

सस्ते में बाइक-स्कूटर खरीदने का मौका, 1 जुलाई से इतनी बढ़ जाएगी कीमत

20 हजार सस्ते में मिल रहा Komaki TN-95 इलेक्ट्रिक स्कूटर

TVS Motor ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 11,250 रुपये कम की

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

मोदी सरकार के फैसले का दिखने लगा असर, देश में 14,500 रुपये तक सस्ते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर

Leave a Reply