राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट से हुआ पोर्नोग्राफी का रैकेट खुलासा

राज कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट से हुआ पोर्नोग्राफी का रैकेट खुलासा

प्रेषित समय :14:28:06 PM / Tue, Jul 20th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने सोमवार रात गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ पोर्न फिल्मों के निर्माण में शामिल होने के आरोप हैं. पुलिस ने कहा था कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. तमाम आरोपों को खारिज करते हुए राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत की मांग की है. उनके अलावा मामले में रेयान जॉन थार्पे नामक एक शख्स की भी नेरूल से गिरफ्तारी की गई थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि अश्लील फिल्मों का यह नेटवर्क ब्रिटेन से संचालित होता था. इसमें कुंद्रा का रिश्तेदार भी शामिल है.

पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें अलग-अलग ऐप्स पर प्रकाशित करने का मामला इस साल फरवरी में सामने आया था. मुंबई क्राइम ब्रांच में इसे लेकर शिकायत दर्ज की गई थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए पोर्नोग्राफी से जुड़े एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जिसमें राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. खबर है कि कामत की गिरफ्तारी के बाद ही कुंद्रा के खिलाफ पुलिस को सबूत मिले थे.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, कुंद्रा का एक रिश्तेदार लंदन में केनरिन प्रोडक्शन नाम की कंपनी चलाता था. इस कंपनी का मालिक और निवेशक कुंद्रा ही है. दरअसल, यह कंपनी कई एजेंट्स को अश्लील फिल्में तैयार करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट देती है और इनकी फंडिंग भी करती है. पुलिस के हाथों वॉट्सऐप चैट भी लगी है, जिसमें कुंद्रा सक्रिय रूप से बिजनेस की जानकारी हासिल कर रहा है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले की पहली चार्जशीट में कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट की जानकारी साझा की थी. उन्होंने 'H Accounts' नाम से एक ग्रुप तैयार किया था. इस ग्रुप के जरिए ही रोज की कमाई, मॉडल को भुगतान समेत बिजनेस से जुड़ी कई अहम बातें की जाती थीं. इस ग्रुप में कुल पांच लोग शामिल थे और कुंद्रा इसका एडमिन था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में आफत की बारिश: दो अलग-अलग घटनाओं में अब तक 23 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

जबलपुर स्टेशन पर जीआरपी ने मुंबई जा रहे युवक को 30 लाख के साथ किया गिरफ्तार

मुंबई में भारी बारिश, सड़कों पर भरा पानी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Leave a Reply