ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

प्रेषित समय :08:11:34 AM / Tue, Jul 20th, 2021

मुंबई. ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस को काफी समय से उनके बड़े पर्दे पर आने का इंतज़ार है. तो अब उनके लिए खुशखबरी है. ऐश्वर्या ने अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है. ऐश्वर्या मणि रत्नम की फिल्म पीएस-1 से फिल्म में वापसी कर रही हैं.

ऐश ने सोमवार को देर शाम फिल्म का फस्र्ट लुक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा- मणि रत्नम की पीएस-1 के साथ सुनहरा दौर जीवंत हो रहा है. पीएस-1 ऐतिहासिक फिल्म है, जो तमिल में बनायी जा रही है. मणि रत्नम की इस फिल्म को मद्रास टॉकीज बना रहा है. फिल्म में तमिल के जाने-माने एक्टर विक्रम लीड रोल में हैं.

विक्रम और ऐश्वर्या इससे पहले मणि रत्नम की फिल्म रावण में साथ आ चुके हैं. रावण ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है. 2010 में आयी रावण फिल्म मेकिंग के लिहाज से भी एक अहम फिल्म है.

रावण शीर्षक के साथ फिल्म तमिल और हिंदी में एक ही दिन रिलीज हुई थी. यही नहीं इस फिल्म को मणिरत्नम ने अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शूट किया था. रामायण से प्रेरित फिल्म के तमिल संस्करण में पृथ्वीराज ने राम और विक्रम ने रावण से प्रेरित किरदार निभाया था.

पीएस-1 में ऐश्वर्या की कास्टिंग की खबर काफी समय से आ रही थी, मगर यह पहली बार है, जब उन्होंने इसकी पुष्टि अपने आधिकारिक अकाउंट से की है. ऐश की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने उनकी वापसी का जबरदस्त स्वागत किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जब इमरान हाशमी ने कहा था- लड़की पटानी हो तो मेरी फिल्में देखो'

कान फिल्म फेस्टिवल में छा गईं सिया पारिख

स्टेट ऑफ़ सीज: सारा ज़ोर एक्शन को दिखाने पर दिया (फिल्म समीक्षा

अश्लील गाने, सीन वाली भोजपुरी फिल्मों पर योगी सख्त, नहीं मिलेगा अनुदान

ऋतिक और दीपिका स्टारर 'फाइटर' भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म

शाहरुख खान ने मांगा आलिया भट्ट से काम, कहा- प्लीज अगली फिल्म में मुझे ले लो

अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

Leave a Reply