किसानों ने पहलवान से बीजेपी नेता बनी बबीता फोगाट को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से निकाला

किसानों ने पहलवान से बीजेपी नेता बनी बबीता फोगाट को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से निकाला

प्रेषित समय :18:31:21 PM / Mon, Jul 19th, 2021

चरखी दादरी (हरियाणा). भाजपा नेत्री व महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन पहलवान बबीता फोगाट  को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा. फोगाट खाप की अगुवाई में किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान किसानों ने उनकी गाड़ी का रास्ता रोका. किसानों के विरोध को देखते हुए मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने बबीता को दूसरे गेट से एंट्री करवाई. किसानों ने दीवारें फांदकर अस्पताल में एंट्री की और काले झंडों दिखाते हुए नारेबाजी की. इस दौरान सिविल अस्पताल छावनी में तब्दील रहा.

किसानों ने स्पष्ट किया कि उनका भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध जारी रहेगा. बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दादरी जिला की विभिन्न खापों की पंचायतें करके किसानों के समर्थन में भाजपा-जजपा नेताओं की एंट्री पर विरोध करने का फैसला किया गया है. इसी कड़ी में किसानों ने जिले में कई बार सरकार के नेताओं का विरोध भी किया है. महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन बबीता फोगाट दादरी के सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण करने पहुंची. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र के लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं मिले और आक्सीजन प्लांट जल्द शुरू करवाएं. बबीता फोगाट का काफिला जैसे ही सिविल अस्पताल की ओर पहुंचा तो किसानों ने उनकी गाड़ी को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि पुलिस द्वारा सिविल अस्पताल में बैरिगेटस लगाए गए थे. बावजूद इसके किसानों ने दीवार फांदकर अस्पताल में दाखिल होकर प्रदर्शन किया.

वहीं बबीता ने अस्पताल का निरीक्षण कर पुलिस द्वारा गाड़ी को बाहर निकलवाया. फोगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने बताया कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में किसानों ने बबीता फोगाट के काफिले को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया है. किसान विरोध कर रहे हैं, फिर भी ये नेता क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं. अगर ऐसा ही रहा तो किसानों का विरोध जारी रहेगा..

वहीं बबीता फोगाट ने कहा कि किसान विरोध करते रहें, ये उनका कार्य है. हम सरकार के नुमाइंदे के रूप में कार्य कर रहे हैं और सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने व उनके फायदे के लिए कार्य कर रहे हैं. निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य सेवाएं बेहतरीन मिलें यह वे देखने पहुंची थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के पानीपत में एलईडी फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

दिल्ली तक मानसून पहुंचने में फिर देरी, हरियाणा-यूपी में बारिश की संभावना

हरियाणा में साइबर सेल के हवलदार ने पिता-पुत्र समेत 3 पर बरसाई गोलियां, खुद भी की आत्महत्या

हरियाणा में भाजपा नेताओं की बैठक का किसानों ने किया विरोध, तोड़ी बैरिकेडिंग

हरियाणा में भैंस के बच्चे में मिला कोरोना का नया वैरियंट बुवाइन

रिटायर्ड अफसरों पर मेहरबान हुई हरियाणा सरकार, अब कर सकेंगे 20 लाख तक की कार में सफर

Leave a Reply