छत्तीसगढ़: रायपुर में 1 करोड़ रुपये के आभूषण लेकर फरार हुआ ज्वेलरी शॉप का नौकर

छत्तीसगढ़: रायपुर में 1 करोड़ रुपये के आभूषण लेकर फरार हुआ ज्वेलरी शॉप का नौकर

प्रेषित समय :15:13:47 PM / Mon, Jul 19th, 2021

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरों ने 1 करोड़ रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. दुकान के नौकर पर ही चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, हीरे जड़ित आभूषण लेकर भागने वाला नौकर राजस्थान का रहने वाला है. उसे कुछ महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था. ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ का आभूषण चोरी होने से स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया.

घटना रायपुर के सदर बाजार स्तिथ नगीना जेम्स ज्वेलरी शॉप की है. इस दुकान में काम करनेवाला नौकर रविवार को दुकान बंद होने के बाद गहने चोरी कर फरार हो गया. सोमवार को जब ज्वेलरी शॉप के मालिक ने दुकान खोली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्हें सोमवार को दुकान से बड़ी चोरी का पता चला.

बताया जा रहा है कि चोरी के आरोपी नौकर को कुछ महीने पहले ही दुकान पर रखा गया था. रविवार को नौकर ने पहले तो मालिक के घर से दुकान और लॉकर की चाबियां चुराईं और फिर दुकान से गहने लेकर फरार हो गया. घटना के बाद से ही आरोपी का मोबाइल फोन बंद आ रहा है. इस मामले में रायपुर पुलिस अब आरोपी नौकर को तलाश कर रही है.

रायपुर के एएसपी लखन पटले ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रायपुर के सदर बाजार की दुकान में चोरी की घटना सामने आई है. किसी ने चाबी से ताला खोलकर गहने चुराए हैं. चाबी से दुकान और लॉकर खोला गया. उन्होंने बताया कि इस घटना को किसी परिचित ने ही अंजाम दिया है. एएसपी ने बताया कि दुकान के मालिक ने नौकर पर आशंका व्यक्त की है. मामले की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में अनोखा मामला: सरपंच और सचिव ने चुरा लिये पंचायत की दो नालियां और कूड़ेदान

छत्तीसगढ़: राज्य के सभी जिले खदान प्रभावित क्षेत्र घोषित, जिलों को मिलेगा राजस्व में हिस्सा

छत्तीसगढ़: पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में हुआ कोरोना विस्फोट, 35 जवान मिले पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने गांव पर हमला कर की एक ग्रामीण की हत्या

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बोले- एयर इंडिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों बिकाऊ

छत्तीसगढ़: सस्पेंड एडीजी जीपी सिंह की डायरी में ईवीएम हैकर का नाम, पता दर्ज मिला

Leave a Reply