कपिल शर्मा के नए शो में होगा धमाका, सालों बाद नजर आएगी कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी

कपिल शर्मा के नए शो में होगा धमाका, सालों बाद नजर आएगी कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी

प्रेषित समय :20:33:22 PM / Sun, Jul 18th, 2021

मुंबई. देशभर में पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब उनके इंतजार का समय खत्म होने जा रहा है. फरवरी में उनके शो के अचानक बंद होने से फैंस बहुत निराश हो गए थे. द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑनएयर होने जा रहा है. कपिल शर्मा ने अब से कुछ देर पहले इंस्ट्राग्राम पर अपने शो के टीम की 3 फोटो शेयर की है. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- सभी पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत. इसके बाद उन्होंने हैशटैग में ब्लेशिंग्स, ग्रेटिट्यूड और कमिंग सून लिखा है.

कपिल शर्मा के साथ-साथ शो के पुराने कलाकार भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे. शो को नए रूप में पेश किए जाने की संभावना है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार द कपिल शर्मा शो टीवी पर 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो के दीवाने देश के कोने-कोने में फैले हुए हैं. कपिल शर्मा ने भी अपनी मेहनत से अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. उनका यह शो हर वीकेंड में लोगों को हंसाने का काम करता रहा है. इस सीजन के लिए कपिल शर्मा ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा पिछले सीजन तक इस शो को होस्ट करने के लिए प्रति एपिसोड 30 लाख रुपए ले रहे थे. अब उन्होंने अपनी एक एपिसोड की फीस 50 लाख रुपए कर दी है. दूसरे शब्दों में कहें तो पहले कपिल एक हफ्ते के लिए 60 लाख रुपए लेते थे, अब वे एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपए की फीस लेंगे. यह शो हफ्ते में 2 दिन शनिवार और रविवार को दर्शकों को जमकर हंसाता रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कपिल शर्मा को जिम में लगी चोट, बोले- जल्द ठीक हो जाऊंगा

मुंबई में आफत की बारिश: दो अलग-अलग घटनाओं में अब तक 23 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

जबलपुर स्टेशन पर जीआरपी ने मुंबई जा रहे युवक को 30 लाख के साथ किया गिरफ्तार

मुंबई में भारी बारिश, सड़कों पर भरा पानी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मुंबई हरियाली वाले शहरों में शमिल, दुनिया भर के देशों में 31 वां स्थान, इन शहरों का यह रहा नंबर

मुंबई: एनसीबी ने ड्रग्स से केक बनाने वाली बेकरी का किया पर्दाफाश, मामले में 1 डॉक्टर गिरफ्तार, इन नामों से बेचते थे

कोरोना के बीच देश पर मंडरा रहा जीका वायरस का खतरा, दिल्ली-मुंबई सहित कई शहरों में अलर्ट

Leave a Reply