जबलपुर के निगरानीशुदा बदमाश ने किशोरी को भगाकर इंदौर में छिपाया, घर लौटने पर हुआ गिरफ्तार

जबलपुर के निगरानीशुदा बदमाश ने किशोरी को भगाकर इंदौर में छिपाया, घर लौटने पर हुआ गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:52:13 PM / Sun, Jul 18th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर से एक निगरानीशुदा बदमाश शहर की एक 17 साल की किशोरी को भगा ले गया था और उसे इंदौर में छिपा कर रखा हुआ था, इस मामले में बदमाश पर अपहरण का प्रकरण दर्ज किया था.

लार्डगंज पुलिस की छानबीन में पता चला कि दोनों इंदौर में छुपे हुए हैं. टीम वहां पहुंची तो बदमाश किशोरी को लेकर उज्जैन पहुंच गया. टीम ने उज्जैन भी पहुंची, लेकिन वहां से भी दोनों निकले गए. इसके बाद पता चला कि दोनों जबलपुर आ गए हैं. तब जाकर वे पुलिस की पकड़ में आए.

लार्डगंज पुलिस के अनुसार 22 जनवरी को 17 साल की किशोरी घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. मां ने चारों ओर ढूंढा. जब कहीं पता नहीं चला तो लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. नाबालिग होने के चलते प्रकरण में अपहरण का मामला दर्ज किया गया. विवेचना के दौरान पता चला कि क्षेत्र निवासी राजा उर्फ सिद्धार्थ शर्मा भी गायब है. वह आपराधिक प्रवृत्ति का है. उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. आरोपी लार्डगंज थाने का निगरानी बदमाश भी है.

लार्डगंज पुलिस ने पूर्व में मोबाइल लोकेशन के आधार पर इंदौर और उज्जैन में दबिश दी थी, लेकिन दोनों नहीं मिले. दो दिन पहले फिर आरोपी के बारे में इंदौर में होने की सूचना मिली. इस आधार पर एक बार फिर एक टीम इंदौर भेजी गई. वहां टीम ने इंदौर के थाना राउजी बाजार के अधिकारियों व कर्मियों के सहयोग से आरोपी राजा के रिश्तेदारों के बारे में पता किया. वहां से पूछताछ में पता चला कि राजा किशोरी को लेकर जबलपुर लौट गया है.

यह जानकारी लगते ही थाने की दूसरी टीम ने राजा के जबलपुर स्थित मकान पर दबिश दी. जहां 17 साल की किशोरी मिल गई. उसे बरामद करते हुए टीम ने निगरानी बदमाश राजा उर्फ सिद्धार्थ (21) को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले में एसपी ने किशोरी की दस्तयाबी पर 7 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में टीसी लेने पहुंची छात्रा के साथ स्कूल के स्टाफ ने की मारपीट

एमपी के जबलपुर में एयरफोर्स की परीक्षा में लगा दी फर्जी युवकों की ड्यूटी, यूपी से बुलाकर स्थानीय बताया..!

एमपी के जबलपुर में कांग्रेस नेता पर चाकुओं से हमला..! देखे वीडियो

एमपी हाईकोर्ट का आदेश: बक्सवाहा के जंगल की 25 हजार वर्ष पुरानी रॉक पेंटिंग की स्टेटस रिपोर्ट पेश करे पुरातत्व विभाग

एमपी की एमयू में एक और उप कुलसचिव की छुट्टी, डॉ. बुधोलिया बने कुलसचिव, सभी परीक्षाएं निरस्त

एमपी के भिंड में एक भैंस ने खूंटी से छूटकर दूसरी का खा लिया चारा, चले लात-घूंसे, पुलिस थाना पहुंचा मामला

Leave a Reply