हरीश रावत से मुलाकात के बाद बोले सीएम कैप्टन: आलाकमान का हर फैसला मंजूर

हरीश रावत से मुलाकात के बाद बोले सीएम कैप्टन: आलाकमान का हर फैसला मंजूर

प्रेषित समय :15:05:10 PM / Sat, Jul 17th, 2021

चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस में जारी खींचतान से बढ़ते तनाव के बीच प्रदेश प्रभारी हरीश रावत आज चंडीगढ़ पहुंचे. यहां हरीश रावत ने नाराज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की. कैप्टन से मुलाकात के बाद हरीश रावत ने कहा अमरिंदर सिंह ने पहले जो एक महान बयान दिया था कि जो निर्णय कांग्रेस अध्यक्ष लेंगी वो उसको मानेंगे, आज उन्होंने अपने उस बयान को दोहराया है. सूत्रों से खबर मिली है कि पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिए सिद्धू के नाम पर शाम तक मुहर लग जाएगी.

हरीश रावत ने कहा, कुछ उनके सवाल थे, जिनका निदान करने आया था. लेकिन एक बात दिन के उजाले की तरह साफ है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ने पहले जो बयान दिया था कि कांग्रेस अध्यक्ष जो भी फैसला लेंगी, मेरे लिए सम्मानीय होगा. आज भी उन्होंने अपने उसी बयान को दोहराया है. इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि जहां ना पहुंचे रवि, वहां पहुंचे रवि और पत्रकार.

इससे एक दिन पहले अमरिंदर सिंह ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू को महत्वपूर्ण पद देने को लेकर आपत्ति जताई थी. अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी से पत्र लिखकर आग्रह भी किया था कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत की संभावना पर प्रतिकूल प्रभाव होगा. उन्होंने यह पत्र ऐसे समय लिखा है जब ऐसी चर्चा है कि कांग्रेस आलाकमान सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष और कोई अन्य महत्वपूर्ण भूमिका दे सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सिद्धू की 'कप्तानी' के ऐलान से पहले ही संग्राम...पंजाब कांग्रेस में कलह और बढ़ी

पंजाब: सिद्धू के बड़बोलेपन से परेशान है कांग्रेस, दिए चुप रहने के निर्देश

मनाली में पंजाबी टूरिस्ट की गुंडागर्दी, रोड रेज के बाद लहराईं तलवारें

पंजाब सरकार ने 590 करोड़ रुपये का कृषि कर्ज किया माफ, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का ऐलान

सैन ब्रदर्स की जोड़ी टूटी, लापता पंजाबी गायक मनमीत की करेरी लेक से मिली लाश

पंजाब: उद्दोगों के लिए खुशखबरी, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए ये आदेश

Leave a Reply