मोनोकिनी पहन मिट्टी में लिपटी नजर आईं 'तारक मेहता...की बबीता जी

मोनोकिनी पहन मिट्टी में लिपटी नजर आईं

प्रेषित समय :07:55:53 AM / Sat, Jul 17th, 2021

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. अब एक्ट्रेस ने मिट्टी लगाकर नहाने की अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. कुछ हफ्ते पहले, उर्वशी रौतेला ने 'मड बाथ' की अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने तब फोटोज के साथ इसके फायदे भी गिनाए थे. अब बबीता जी का बिंदास अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है.

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'मड बाथ' की अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस समुद्र किनारे मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. वे अपने शरीर पर मिट्टी का लेप लगाते हुए नजर आ रही हैं. ये फोटोज 2017 में उनके जॉर्डन ट्रिप की हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज के कैप्शन में लिखा है, 'डेड सी और उसका सेहतमंद मड बाथ. जॉर्डन 2017.' एक्ट्रेस ने करीब 13 घंटे पहले अपनी ये फोटोज शेयर की हैं, जिन पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं

मुनमुन के फैंस फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि मुनमुन ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में शो 'हम सब बाराती' से की थी. वे शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी का रोल 2008 से निभा रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा की फोटो पर फिदा हुए फैंस

जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान ने पिंक बिकिनी में बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद में पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस एक्ट्रेस के खाने में एक नहीं दो बार निकला मरा हुआ काकरोच

बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल

नहीं मिला काम तो क्राइम पेट्रोल की 2 एक्ट्रेसेस ने पेइंग गेस्ट बनकर की चोरी

Leave a Reply