राजस्थान: वसुंधरा के करीबी पूर्व मंत्री को भाजपा ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

राजस्थान: वसुंधरा के करीबी पूर्व मंत्री को भाजपा ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

प्रेषित समय :20:47:41 PM / Sat, Jul 17th, 2021

जयपुर. राजस्थान बीजेपी ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता रोहिताश शर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. रोहिताश शर्मा पर अनुशासनहीनता का आरोप लगा है. इस संबंध में राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रोहिताश शर्मा को पार्टी की प्रथामिक सदस्यता से निष्कासित किये जाने का आदेश जारी किया. रोहिताश शर्मा को राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है. रोहिताश शर्मा को इससे पहले पार्टी विरोधी बयान देने के लिए कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था.

भारतीय जनता पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि अनुशासनहीनता की वजह से रोहिताश शर्मा को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने कुछ दिनों पहले कहा था कि पूर्व मंत्री राज्य बीजेपी के नेता कार्यालय के अंदर बैठ कर पार्टी चला रहे हैं. वो गांवों में दौरे के लिए नहीं जाते हैं. इतना ही नहीं रोहिताश शर्मा ने मई के महीने में हुए उपचुनाव में पार्टी को लगे झटके के लिए राज्य के नेताओं को जिम्मेदार बताया था. तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने 2 सीट तथा बीजेपी ने 1 सीट जीता था.

पूर्व परिवहन मंत्री और वसुंधरा राजे समर्थक बीजेपी नेता रोहिताश शर्मा को पीएम मोदी पर भी कमेंट किया था. रोहिताश शर्मा ने कहा था कि मुझे रीति-नीति, ज्ञान और संस्कार सिखाने वाले पंडित नवलकिशोर शर्मा थे. नवलकिशोर जी सिद्धांतवादी नेता थे. आजकल के गर्वनर बनते हैं, तो सरकार के इशारे पर चलते हैं. कंट्रोवर्सी पैदा करते हैं. मैं उस गुरु (नवलजी) का चेला हूं, जिन्होंने गवर्नर रहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को गोधरा कांड में क्लीनचिट दी. रोहिताश शर्मा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अलवर यात्रा में भी नहीं गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के सीएम गहलोत की घोषणा: किसानों को बिजली बिल पर हर माह मिलेगी 1000 रुपये की सब्सिडी

राजस्थान में किसान की बेटियों का कमाल, एक घर की पांच बहनें बन गईं RAS अफसर

राजस्थान में डेल्टा प्लस के बाद अब कोरोना के नए वेरिएंट कप्पा की एंट्री

राजस्थान: बीजेपी विधायक भेजे गए जेल, पत्नी को पांचवीं कक्षा की फर्जी मार्कशीट पर लड़ाया था पंचायत चुनाव

राजस्थान में सरपंचों और पंचों पर शिकंजा कसने की तैयारी, आ सकते हैं लोकायुक्त की जांच के दायरे में

राजस्थान के जयपुर में आमेर के वॉच टावर में आकाशीय बिजली गिरने से 11 पर्यटकों की मौत

Leave a Reply