पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मिले सिद्धू, आज कोई बड़ा ऐलान संभव

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से मिले सिद्धू, आज कोई बड़ा ऐलान संभव

प्रेषित समय :13:16:21 PM / Sat, Jul 17th, 2021

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस में घमासान पर आज कोई बड़ा ऐलान हो सकता है. नवजोत सिंह सिद्धू पंचकूला पहुंचे. पंचकूला में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से सिद्धू ने मुलाकात की. सिद्धू ने कहा कि 'जाखड़ मेरे बड़े भाई हैं, मार्गदर्शक हैं मेरे.' वहीं पंजाब के कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी थोड़ी देर में चंडीगढ़ पहुंचने वाले हैं. वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करेंगे. ताकि उन्हें मनाया जा सके और सुलह के फार्मूले को अंतिम रूप दिया जा सके. इसके बाद बड़ा ऐलान संभव है.

सिद्धू ने शुक्रवार को दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव हरीश रावत भी मौजूद थे. बैठक के बाद रावत ने कहा कि सोनिया गांधी ने इस मुद्दे पर अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया है और जब फैसला हो जाएगा तब वह मीडिया के साथ इसे शेयर करेंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाया जा रहा है तो रावत ने कहा, यह किसने कहा है?

पंजाब कांग्रेस के नेता पवन दीवान ने भी कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष के पद पर हिंदू समुदाय के किसी नेता को होना चाहिए. ऐसी चर्चा है कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की स्थिति में मंत्री विजय इंदर सिंघला और सांसद संतोख चौधरी को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: सिद्धू के बड़बोलेपन से परेशान है कांग्रेस, दिए चुप रहने के निर्देश

मनाली में पंजाबी टूरिस्ट की गुंडागर्दी, रोड रेज के बाद लहराईं तलवारें

पंजाब सरकार ने 590 करोड़ रुपये का कृषि कर्ज किया माफ, सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का ऐलान

सैन ब्रदर्स की जोड़ी टूटी, लापता पंजाबी गायक मनमीत की करेरी लेक से मिली लाश

पंजाब: उद्दोगों के लिए खुशखबरी, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए ये आदेश

अमरिंदर सिंह पद पर बने रहेंगे, पंजाब कांग्रेस को जल्द ही मिलेगा नया अध्यक्ष- हरीश रावत

Leave a Reply