दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय हर्ष फायरिंग में घायल हुई दुल्हन, पैर में लगी गोली

दूल्हे के गले में वरमाला डालते समय हर्ष फायरिंग में घायल हुई दुल्हन, पैर में लगी गोली

प्रेषित समय :16:00:47 PM / Sat, Jul 17th, 2021

सुपौल. बिहार के सुपौल जिले में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन ही जख्मी हो गई. मामला सुपौल के प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर का है, जहां वरमाला के दौरान चली गोली दुल्हन के पैर में लग गई. हालांकि इसके बाद भी शादी की रस्में पूरी की गईं और उसके बाद दुल्हन को पड़ोसी जिले सहरसा ले जाया गया.

सहरसा में एक निजी क्लीनिक में दुल्हन का इलाज चल रहा है. डॉक्टर का कहना है कि पैर में गोली लगने से दुल्हन बुरी तरह घायल हो गई थी. उसे फौरन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके पैर का ऑपरेशन किया, जिससे उसकी जान बच सकी. इधर, शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली और दुल्हन के जख्मी होने की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. हालांकि आसपास के इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

बताया गया कि प्रतागंज के गोविंदपुर में सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात आई थी. वर पक्ष दिलीप यादव की बारात में शामिल सभी लोग मंडप के पास ही मौजूद थे. इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि वरमाला के समय एक शख्स हाथ में देसी कट्टा लेकर फायरिंग कर रहा है. जब तक दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालता, इसी बीच फायरिंग हुई और लड़की धड़ाम से नीचे बैठ गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों को बाद में पता चला कि दुल्हन के पैर में गोली लगी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: शिक्षक नियुक्ति में धांधली, शिक्षा मंत्री ने रद्द की 400 इकाइयों की नियुक्ति प्रक्रिया

बिहार में बिजली के साथ आंधी-तूफान, UP में भारी बारिश, महाराष्ट्र के कुछ जिलों में अलर्ट

बिहार: यात्रियों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, राज्य के सभी प्रमुख स्टेशनों पर बढ़ाई गई चौकसी

बिहार के समस्तीपुर मेेंं बेटे और बेटियों के साथ जा रही थी महिला, अचानक 1 बच्चा गड्ढे में गिरा, उसे बचाने के लिए चारों कूदे, मौत

रणवीर शेखावत की "गैंग्स ऑफ बिहार" से धमाकेदार एंट्री

सुप्रीम कोर्ट की बिहार सरकार को फटकार कहा- गरीब की आजादी अमीर की आजादी से सस्ती नहीं

Leave a Reply