बिहार में जहरीली शराब पीने से 16 की मौत, बेतिया प्रशासन ने 10 लोगों की मौत को बताया संदिग्ध

बिहार में जहरीली शराब पीने से 16 की मौत, बेतिया प्रशासन ने 10 लोगों की मौत को बताया संदिग्ध

प्रेषित समय :10:20:22 AM / Sat, Jul 17th, 2021

बेतिया. बिहार के बेतिया जिले में एक साथ 16 लोगों की मौत मामले में प्रशासन आंकड़ों में उलझता नजर आ रहा है. ग्रामीणों का दावा है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. जबकि प्रशासन का मानना है कि 4 लोगों की मौत जहरीली शराब, 2 की बीमारी से हुई है. जबकि 10 अन्य लोगों की मौत के कारण को प्रशासन अभी संदिग्ध मान रहा है और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट करने की बात कह रहा है. दरअसल जहरीली शराब से संदिग्ध मौत मामले में बेतिया जिला प्रशासन ने प्रेस रिलीज जारी की है. इस प्रेस रिलीज में कुल 16 लोगो के मौत की जिला प्रशासन ने पुष्टि की.

जिला प्रशासन के मुताबिक दो लोगो की बीमारी से मौत  हुई. चार की जहरीली शराब से मौत की बात परिजनों ने स्वीकार किया है. 10 लोगो के संदिग्ध मौत हुई है, जिसकी जांच शुरू हो गयी है. कुल 14 लोगों की जहरीली शराब से संदिग्ध हाल में मौत की जिला प्रशासन ने सूची भी जारी की है. ग्रामीणों और परिजनों से बातचीत के हवाले से प्रशासन ने मौत के कारणों की पुष्टि करने का दावा किया है.

बता दें कि बीते 15 जुलाई को बेतिया के लौरिया थाना क्षेत्र के देउरवा गांव में एक के बाद एक लोगों की मौत होने से खलबली मच गई. मामले की जांच में पहुंची टीम को परिजनों ने बताया कि सबने अवैध रूप से सप्लाई की गई जहरीली शराब पी थी. शुरुआती दौर में आठ लोगों की मौत हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे आंकड़ा 16 तक पहुंच गया. इनमें से 2 लोगों की मौत बीमारी के कारण होना बताया गया. जबकि ग्रामीणों के मुताबिक 14 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. लेकिन प्रशासन अभी 4 लोगों की मौत ही जहरीली शराब के कारण होने की बात कह रहा है. अन्य दस की मौत को संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में बिजली के साथ आंधी-तूफान, UP में भारी बारिश, महाराष्ट्र के कुछ जिलों में अलर्ट

बिहार: यात्रियों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश, राज्य के सभी प्रमुख स्टेशनों पर बढ़ाई गई चौकसी

बिहार के समस्तीपुर मेेंं बेटे और बेटियों के साथ जा रही थी महिला, अचानक 1 बच्चा गड्ढे में गिरा, उसे बचाने के लिए चारों कूदे, मौत

रणवीर शेखावत की "गैंग्स ऑफ बिहार" से धमाकेदार एंट्री

सुप्रीम कोर्ट की बिहार सरकार को फटकार कहा- गरीब की आजादी अमीर की आजादी से सस्ती नहीं

Leave a Reply