अष्टमेश के पाप प्रभाव में होने पर व्यक्ति घोटालेबाज हो जाता है!

अष्टमेश के पाप प्रभाव में होने पर व्यक्ति घोटालेबाज हो जाता है!

प्रेषित समय :22:10:20 PM / Thu, Jul 15th, 2021

1).    कई जातकों की कुंडली में यह भी देखा गया है कि यदि कोई ग्रह अस्त हो परंतु वह शुभ भाव में स्थित हो जाए अथवा उस पर शुभ ग्रह की दृष्टि हो तो अस्त ग्रह के दुष्परिणामों में कमी आ जाती है.* 
(2).     यदि किसी जातक की कुण्डली में लग्नेश अस्त हो और इस अस्त ग्रह पर से कोई पाप ग्रह गोचर करे तो फल अत्यंत प्रतिकूल मिलते हैं. 
(3).  किसी ग्रह के अस्त होने पर ऎसे ग्रह की दशा-अन्तर्दशा में अनावश्यक विलंब, किसी कार्य को करने से मना करना अथवा अन्य प्रकार के दुखों का सामना करना प़डता है.
(3). यदि जातक की कुण्डली में विवाह का कारक ग्रह यदि अस्त हो जाए और नवांश लग्नेश भी अस्त हो तो ऎसा व्यक्ति चाहे अमीर हो या गरीब, सुंदर हो या कुरूप, ल़डका हो या ल़डकी निस्संदेह विवाह में विलंब कराता है. 
(4). चंद्रमा के अस्त होने पर मानसिक अशांति, जन सहयोग का अभाव, व्यक्ति का अशांत हो जाना, दौरे आना, मिर्गी होना, फेफड़ों में रोग होना आदि घटनाएं होती है.* 
(5).यदि अस्त चंद्रमा अष्टमेश के पाप प्रभाव में हों तो व्यक्ति दीर्घकाल तक अवसादग्रस्त रहता है, इसी प्रकार द्वादशेश के प्रभाव में आने पर व्यक्ति नशे का आदि हो जाता है अथवा किसी बीमारी की निरंतर दवा खाता है* 
(6).    किसी व्यक्ति की कुण्डली में मंगल के अस्त होने पर उसकी अंतर्दशा में व्यक्ति क्रोधी, नसों में दर्द, रक्त का दूषित हो जाना, उच्चा अवसादग्रस्तता आदि कष्ट हो जाते हैं.
(7).   यदि अस्त मंगल पर राहु/केतु का प्रभाव हो तो व्यक्ति दुर्घटना, मुकदमे बाजी या कैंसर का शिकार हो जाता है. यदि मंगल षष्ठेश के पाप प्रभाव में हो तो अस्वस्थ्य, दूषित रक्त, कैंसर या विवाद में चोटग्रस्त हो जाता है. इसी प्रकार अष्टमेश के पाप प्रभाव में होने पर व्यक्ति घोटालेबाज हो जाता है, भ्रष्टाचार में लिप्त रहता है. द्वादशेश के पाप प्रभाव में होने पर व्यक्ति किसी नशीले पदार्थ का सेवन करने लगता है.
Astro nirmal
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यह ग्रह देते हैं भयंकर रोग, पढ़ें चौंकाने वाले ज्योतिष रहस्य

ज्योतिष के विशेष 40 योग, कहीं ऐसे योग आप की कुण्डली में तो नही है!

जानें ज्योतिष आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया से 17 जुलाई 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल

हर किसी की ज्योतिष सलाह मानना हो सकता है हानिकारक

मुकदमा जीतने के ज्योतिषीय उपाय

ज्योतिष शास्त्र से जानें व्यक्ति मादक पदार्थो का सेवन करता है या नहीं?

Leave a Reply