जब इमरान हाशमी ने कहा था- लड़की पटानी हो तो मेरी फिल्में देखो'

जब इमरान हाशमी ने कहा था- लड़की पटानी हो तो मेरी फिल्में देखो

प्रेषित समय :07:33:08 AM / Thu, Jul 15th, 2021

बॉलीवुड में सीरियल किसर के रूप में इमरान हाशमी मशहूर हैं. अपने 18 साल के फिल्मी करियर में कई को-स्टार के साथ लिप-लॉक सीन देकर तहलका मचा दिया. इसके बावजूद इमरान की इमेज कभी रोमांटिक एक्टर की नहीं बन पाई. वहीं शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन के सबसे रोमांटिक एक्टर माने जाते हैं. लेकिन इमरान ने लड़कियों को पटाने के टिप्स शाहरुख से नहीं बल्कि खुद से लेने की बात कह सबको चौंका दिया था.

बात सन 2019 की है. टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर इमरान हाशमी पहुंचे हुए थे. इस दौरान शो के होस्ट कपिल शर्मा अपनी आदत के मुताबिक उनकी फिल्मों को लेकर सवाल पूछ रहे थे और मस्ती-मजाक चल रहा था. इमरान भी मजेदार जवाब दे रहे थे और लोग ठहाके लगा रहे थे. मजाकिया अंदाज में जब कपिल शर्मा ने कहा कि इमरान हाशमी ऐसे इकलौते एक्टर हैं जो लड़की को पटाने में समय बर्बाद नहीं करते, सीधे मुद्दे पर आ जाते हैं. इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘मर्डर’ के गाने ‘भीगे होठ तेरे’ को कोट किया.

कपिल शर्मा  ने कहा कि ‘इमरान भाई सीधा बोलते हैं ‘कभी मेरे साथ कोई रात गुजार,तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार’. यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग ठहाका लगाने लगे. लेकिन इस पर इमरान ने करारा जवाब दिया. इमरान हाशमी ने कहा कि जहां तक आपने बोला टाइम वेस्ट करने की बात,मैं हमेशा कहता हूं कि शाहरुख खान की फिल्मों में उनको लड़की एंड में मिलती है. फिर शाहरुख की स्टाइल में बांहे फैलाते हुए कहा कि पता नहीं क्या-क्या करते हैं, मुझे पहले हिस्से में ही मिल जाती है.

इमरान के जवाब पर शो में मौजूद सभी लोग जोरदार ठहाका लगाने लगते हैं तो इमरान फिर कहते हैं कि 'इसलिए मैं कहता हूं कि लड़की को पटाना सीखना है तो मेरी फिल्में देखो'.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कान फिल्म फेस्टिवल में छा गईं सिया पारिख

अश्लील गाने, सीन वाली भोजपुरी फिल्मों पर योगी सख्त, नहीं मिलेगा अनुदान

ऋतिक और दीपिका स्टारर 'फाइटर' भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म

शाहरुख खान ने मांगा आलिया भट्ट से काम, कहा- प्लीज अगली फिल्म में मुझे ले लो

अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

Leave a Reply