बिहार के समस्तीपुर मेेंं बेटे और बेटियों के साथ जा रही थी महिला, अचानक 1 बच्चा गड्ढे में गिरा, उसे बचाने के लिए चारों कूदे, मौत

बिहार के समस्तीपुर मेेंं बेटे और बेटियों के साथ जा रही थी महिला, अचानक 1 बच्चा गड्ढे में गिरा, उसे बचाने के लिए चारों कूदे, मौत

प्रेषित समय :16:15:13 PM / Tue, Jul 13th, 2021

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में डूबने से 4 बच्चों और उसकी मां की मौत हो गई है. घटना बिथान थाना क्षेत्र के मोरकाही गांव की है. सोमवार देर शाम महिला अपने 2 बेटी और 2 बेटों के साथ घास काटने जा रही थी, तभी सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में उसका एक बच्चा जा गिरा. उसे बचाने के चक्कर में एक के बाद एक सभी डूब गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने जांच करते हुए सभी को मृत घोषित कर दिया.

पानी में डूब रहे बच्चों ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन जब तक लोग वहां पहुंचते बच्चे डूब चुके थे. मरने वाले की पहचान रामपुकार यादव की पत्नी मोकरी देवी, पुत्री कोमल कुमारी, दौलत कुमारी, पुत्र पंकज कुमार और गोलू कुमार के रूप में हुई है. इस घटना के बाद परिवार में मात्र एक पिता रामपुकार यादव और उसकी वृद्ध मां ही बची है.

चार बच्चों और उसकी मां की मौत की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. डबरे के पास लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने तैराकों की मदद से सभी बच्चों की लाश को डबरे से बाहर निकला. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सभी बच्चों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के अनुसार महिला अपने चार बच्चों के साथ मवेशी के चारा के लिए घास काटने गई थी, तभी हादसा हुआ. पीडि़त परिवार को 4 लाख का मुआवजा प्रदान किया जाएगा. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है. गांव में कई जगह ऐसे गड्ढे हैं, जो बरसात के दिनों लबालब हो जाते हैं. लोगों को उसकी गहराई का अंदाजा नहीं लगता है, जिस कारण से लगातार हादसा होता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुप्रीम कोर्ट की बिहार सरकार को फटकार कहा- गरीब की आजादी अमीर की आजादी से सस्ती नहीं

बिहार: ट्रैक तक आया बाढ़ का पानी, रेलवे ने रद्द की बिहार जाने वाली ये ट्रेनें

चिराग पासवान का दावा: JDU में होगी बड़ी टूट, बिहार में होंगे मध्यावधि चुनाव

बिहार: मतदान केंद्र पर बिना मास्‍क पहने पहुंचे तो 50 रुपये फाइन

सक्रिय हुआ मानसून: यूपी-बिहार सहित कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

बिहार कांग्रेस में बड़े बदलाव की उम्मीद, राहुल गांधी से मिलेंगे MLA-MLC और सांसद

Leave a Reply