एक्टर अली गोनी ने गुस्से में आकर ट्विटर से लिया ब्रेक, बोले- मेरी बहन को गाली दे रहे हैं लोग

एक्टर अली गोनी ने गुस्से में आकर ट्विटर से लिया ब्रेक, बोले- मेरी बहन को गाली दे रहे हैं लोग

प्रेषित समय :15:30:13 PM / Mon, Jul 12th, 2021

मुंबई. बिग बॉस फेम एक्टर अली गोनी इन दिनों काफी गुस्से में हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर से खुद को अलग करने का ऐलान किया है. दरअसल, ट्विटर पर एक्टर की बहन को कुछ दिनों से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा था. कुछ यूजर्स अली की बहन को लेकर नेगेटिव और भद्दी बातें लिख रहे थे. एक भाई होने के नाते अली से ये सब देखा नहीं गया और उन्होंने ट्रोल्स को खूब खरी-खोटी सुनाई. बाद में उन्होंने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया.

अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा, मैंने देखा कि कुछ अकाउंट्स मेरी बहन को गाली दे रहे हैं. नेगेटिव चीजें बोल रहे हैं. मैं चीजों को इग्नोर कर देता हूं. लेकिन ये ऐसा कुछ है जिसे मैं इग्नोर नहीं कर सकता. मेरी फैमिली को यहां पर मत लाओ. मैं बहुत गुस्से में हूं, मैं अपना अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं. वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं कुछ समय के लिए ट्विटर से ब्रेक ले रहा हूं. मेरे लोगों के लिए बहुत सारा प्यार.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों अली गोनी जैस्मीन भसीन के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग इनके फैंस को साफ नजर आती है. जैस्मिन और अली को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. बिग बॉस के दौरान भी दोनों की नजदीकियों के खूब चर्चे थे.

मालूम हो कि हाल ही में जैस्मिन भसीन का बर्थडे था. एक्ट्रेस ने अपने स्पेशल डे को अली गोनी के साथ सेलिब्रेट किया. जैस्मिन ने गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान अली गोनी ने अपनी लेडी लव के लिए बेहद शानदार डेकोरेशन की और उन्हें सरप्राइज भी दिया. जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थेडे सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो शेयर किए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में 13 साल की बच्ची से सेक्स शब्द बोलने वाले बस कंडक्टर को एक साल की कैद, 15 हजार का जुर्माना

मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

98 साल की उम्र में अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ली आखिरी सांस

डॉक्टर्स की चेतावनी: लीवर को नुकसान पहुंचा सकता है गिलोय, मुंबई में आये 6 मामले

कोविड से उबरने के बाद गल रही हैं हड्डियां, मुंबई में पाए गए 3 केस; डॉक्टरों की चिंता बढ़ी

व्हेल मछली की उल्टी का अवैध कारोबार, 6 करोड़ की एम्बरग्रीस के साथ मुंबई मेें दो गिरफ्तार

Leave a Reply