ऑडिशन में राधिका मदान को शेप बदलने के लिए सर्जरी की दी गई थी सलाह

ऑडिशन में राधिका मदान को शेप बदलने के लिए सर्जरी की दी गई थी सलाह

प्रेषित समय :09:30:15 AM / Mon, Jul 12th, 2021

मुंबई. टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान सिर्फ 17 साल की थीं जब उन्होंने एक टीवी शो में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और 3 दिनों के भीतर वह मुंबई की शूटिंग में थीं. उन्होंने 2014 में रोमांटिक टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' में इशानी पारिख के रूप में टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की.

इसके बाद, राधिका मदान 2018 में विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन फिल्मों में आना राधिका के लिए आसान नहीं था. उन्हें कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा और एक प्वाइंट पर उन्हें ऑडिशन के दौरान एक पर्टिकुलर साइज और शेप के लिए सर्जरी करवाने के लिए भी कहा गया था.

राधिका मदान ने टीवी से लेकर फिल्मों में आने तक के सफर के बारे में ह्युमैन ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में कहा, मैं उस वक्त 17 साल की जब टीवी के लिए ऑडिशन दिया और इसके 3 दिन बाद शूटिंग के लिए में मुंबई में थी. यह बहुत कठिन था. मुझे सोने के लिए कम वक्त मिलता था, जिससे मेरा कुछ किलो वजन बढ़ गया.

राधिका मदान ने आगे कहा, फिर, मैंने अपने रिप्लेस होने की अफवाहें सुनीं और इसने मुझे अपनी लिमिट्स तलाशने के लिए प्रेरित किया. इसलिए मैंने वर्कआउट करना शुरू किया और अपने किरदार के लिए खुद को खो दिया. और मुझे एहसास हुआ, यह मेरा हाई है ... यही मैं करना चाहती हूं!

राधिका ने आगे कहा, मुझे और टीवी ऑफर मिले, लेकिन मैंने खुद से कहा, 'तुम सिर्फ 19 साल की हो, अगर तुम आराम को चुनोगी, तो तुम फंस जाओगी' इसलिए, मैंने फिल्में करने के लिए टीवी छोड़ दिया. मैंने ऑडिशन देना शुरू किया, लेकिन मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा.

राधिका मदान ने आगे कहा,मुझसे कहा गया कि मुझे एक पर्टिकुलर साइज और शेप  की जरूरत है, और मुझे सर्जरी की जरूरत है. लेकिन मुझे तो मैं बहुत सही लगती हूं. ये कौन लोग हैं जो मुझे बताते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूँ? लेकिन अगले 1.5 साल तक मुझे काम नहीं मिला.

पटाखा में डेब्यू करने के बाद 2019 में राधिका मदान को 'मर्द को दर्द नहीं होता' में लीड रोल मिला. इसमें वह अभिन्यु दसानी के अपॉजिट थीं और साल 2020 में उन्हें 'अंग्रेजी मीडियम' में दिवंगत इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन, बॉलीवुड में गाए थे इक मुलाकात जरूरी है सनम और देर ना हो जाए जैसे सुपरहिट गीत

Leave a Reply