छह महीने की हुई अनुष्का और विराट की बेटी वामिका, अनुष्का ने पोस्ट की तस्वीरें

छह महीने की हुई अनुष्का और विराट की बेटी वामिका, अनुष्का ने पोस्ट की तस्वीरें

प्रेषित समय :11:46:47 AM / Mon, Jul 12th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली फरवरी में पैरेंट्स बने हैं. अनुष्का ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा. वामिका के जन्म के बाद से फैंस उसका चेहरा देखने के लिए बेताब है. अब वामिका के 6 महीने होने पर एक्ट्रेस ने कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, एक तस्वीर में एक्ट्रेस उसे आसमान की ओर दिखा रही है.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वामिका और विराट दिख रहे है. हालांकि वामिका का चेहरा इस बार भी दिखा नहीं है. तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में वो लिखती है, उसकी एक हंसी हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है, मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जितने प्यार से तुम हमें देखती हो, नन्ही परी. हम तीनों को 6 महीने मुबारक.

पहली तस्वीर में अनुष्का लेटी हुई है और वामिका को अपने गोद में लिए हुए है. ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस उसे आसमान में कुछ दिखा रही हो. दूसरी तस्वीर में विराट अपनी बेटी को गोद में लिए है और वो काफी खुश दिख रहे है. वहीं एक फोटो में केक भी दिख रहा है. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन, बॉलीवुड में गाए थे इक मुलाकात जरूरी है सनम और देर ना हो जाए जैसे सुपरहिट गीत

Leave a Reply