26 जुलाई को शुरू होगी Amazon की सबसे बड़ी सेल, मिलेगी जबरदस्त छूट

26 जुलाई को शुरू होगी Amazon की सबसे बड़ी सेल, मिलेगी जबरदस्त छूट

प्रेषित समय :09:52:58 AM / Fri, Jul 9th, 2021

ई-कॉमर्स कंपनी Amazon ने भारत में इस महीने एक बड़ी सेल शुरू करने की घोषणा की है. अमेजन अपने खरीदारों के लिए अपनी सालाना प्राइम डे सेल लेकर आ रही है. बता दें कि इस साल 26 जुलाई से 27 जुलाई तक दो दिन ये सेल चलेगी. इस सेल के दौरान ग्राहकों को 300 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी. इन प्रोडक्ट्स की लिस्ट में स्मार्टफोन्स, अप्लायंसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, अमेजन डिवाइसेज आदि शामिल हैं.

आपको बता दें कि ये सेल पहले जून में भारत में होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी और उसके बाद के लॉकडाउन के प्रभाव के कारण स्थगित कर दी गई थी. अमेजन की प्राइम डे सेल 26 जुलाई को रात 12:00 बजे शुरू होगी और 27 जुलाई तक चलेगी.

Amazon Prime Day Sale के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज पर 60 प्रतिशत तक, मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक,  किचन और होम एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक, टीवी एंड एप्लायंसेज पर 65 प्रतिशत तक, फायर टीवी और किंडल पर 50 प्रतिशत तक और अमेजन ब्रॉड्स पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

Amazon की इस सेल में प्राइम मेंबर्स को HDFC बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड, ईएमआई ट्रांजैक्शन का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा सेल में सैमसंग, Intel, boAt, शाओमी, बजाज, Adidas, विप्रो, Eureka Forbes, मैक्स, Woodland, Mamaearth, FCUK, MyGlamm, Hasbro, Nescafe, The Moms Co, LG और Whirlpool जैसे ब्रांड्स के 300 नए प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिलेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों को झटका, कंपनी ने सस्ते प्लान्स से हटाई SMS की सुविधा

BSNL ब्रॉडबैंड: कम कीमत में ग्राहकों को मिलेगा 1500GB तक डेटा और 300Mbps तक की स्पीड

MG मोटर्स के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब 24X7 मुफ्त में पाएं मेडिकल सुविधा

एचडीएफसी बैंक ने की बड़ी घोषणा, ऑटो लोन ग्राहकों को लौटाया जाएगा कमीशन का पैसा

Vi ने ग्राहकों को दिया तोहफा, लॉन्च किया COVID-19 रिलीफ ऑफर

Leave a Reply