Realme के 32 इंच के बजट Smart TV को सस्ते में खरीदने का मौका

Realme के 32 इंच के बजट Smart TV को सस्ते में खरीदने का मौका

प्रेषित समय :08:06:57 AM / Fri, Jul 9th, 2021

अगर आप गैजेट, स्मार्ट टीवी और और एसेसरीज़ खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि रियलमी के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. रियलमी.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में रियलमी, रियलमी स्मार्ट टीवी पर भी बेहतरीन डील दी जा रही है. तो अगर आप रियलमी स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको रियलमी स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

इस सेल का आखिरी दिन 9 जुलाई को है. रियलमी.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक सेल में 32 इंच के स्मार्ट टीवी को 500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 15,499 रुपये हो गई है. इसके अलावा खरीदारी करने पर ग्राहकों को मोबिक्विक के ज़रिए 200 रुपये तक की छूच और पेटिएम के ज़रिए 500 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है.

रियलमी का 32 इंच का Smart TV HD क्वालिटी है, जबकि 43 इंच का वेरिएंट FHD के साथ आता है. Realme Smart TV में 8.7 mm का काफी पतला बेजेल दिया गया है.

मिलेगा 24W का क्वाड कोर स्पीकर

इसमें 24 वॉट आउटपुट का क्वॉड कोर स्पीकर भी मौजूद है जो कि Dolby Audio को सपोर्ट करता है. इस स्मार्ट टीवी में 1 GB रैम के साथ MediaTek प्रोसेसर और 8 GB की स्टोरेज है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें आपको 3 HDMI, 2 USB और एक LAN, डिजिटल ऑडियो आउट और Bluetooth 5.0 मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सस्ते में खरीदें Samsung की 65 इंच की स्मार्ट TV, 32 इंच पर भी ऑफर

Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों को झटका, कंपनी ने सस्ते प्लान्स से हटाई SMS की सुविधा

20 हजार सस्ते में मिल रहा Komaki TN-95 इलेक्ट्रिक स्कूटर

बेहद सस्ते में खरीदें 32 इंच की दमदार Smart TV, लिस्ट में रियलमी

43 इंच के Smart TV को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका

सस्ते में बाइक-स्कूटर खरीदने का मौका, 1 जुलाई से इतनी बढ़ जाएगी कीमत

Leave a Reply