Tata Altroz का डार्क एडिशन लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Tata Altroz का डार्क एडिशन लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स

प्रेषित समय :08:23:47 AM / Thu, Jul 8th, 2021

नई दिल्ली. देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी पॉपुलर गाड़ियों टाटा अल्ट्रोज का डार्क एडिशन को मार्केट में पेश किया. इनकी कीमत की बात करें तो टाटा अल्ट्रोज के डार्क एडिशन को 8.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है.

अल्ट्रोज के डार्क एडिशन भी ब्लैक ग्रिल और लोअर बंपर दिया जाएगा. इसमें फ्रंट फेंडर्स पर स्पेशल डार्क बैजिंग देखने को मिलेगी. इसके अलॉय व्हील्स के साइज में कोई परिवर्तन नहीं होगा. इसे ब्लैक ट्रीटमेंट दिया जाएगा. इसके इंटीरियर में लेदर सीट्स, डोर पैड्स और डैशबोर्ड को ब्लैक कलर में रखा जाएगा. कार में ऑटो हेडलैंप, रेन सेंसिंग वाइपर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, वियरेबल की, एम्बिएंट लाइटिंग, क्लाइमेट कंट्रोल, फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट और रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे.

इंजन

अल्ट्रोज का डार्क एडिशन पेट्रोल (एनए और आईटर्बो) के टॉप वेरिएंट XZ+ में उपलब्ध होगी. इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेगा. पेट्रोल इंजन 86bhp पावर और 113Nm टार्क जेनरेटर करता है, वहीं डीजल इंजन 90bhp पावर और 200Nm का टार्क जेनरेट करता है.

दूसरी ओर, टाटा मोटर्स ने उत्पादन की लागत में बढ़ोतरी की वजह से अपने यात्री वाहनों के दाम बढ़ाने की योजना बनाई है. कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया कि वह यात्री वाहनों के दाम कब बढ़ाएगी, लेकिन कहा है कि वह जल्द यह कदम उठाएगी. कंपनी ने कहा कि कुल उत्पादन की लागत में बड़ी बढ़ोतरी, विशेषरूप से इस्पात और बहुमूल्य धातुओं सहित आवश्यक कच्चे माल के दाम में बढ़ोतरी की वजह से उसे इसका कुछ बोझ ग्राहकों पर डालना पड़ेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रियलमी ने Dizo ब्रैंड के तहत लॉन्च किया ऑडियो डिवाइस

Samsung Galaxy F22 अगले सप्ताह हो रहा है लॉन्च, 15,000 से कम होगी कीमत

शाओमी ने इंटेल i5 प्रोसेसर से लैस लॉन्च किया लैपटॉप

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

ममता सरकार का छात्रों को बड़ा तोहफा, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड लॉन्च, 10 लाख तक मिलेगा लोन

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन

Leave a Reply