धर्मेंद्र की लाइफ से जुड़ी है रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी

धर्मेंद्र की लाइफ से जुड़ी है रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी

प्रेषित समय :08:43:24 AM / Wed, Jul 7th, 2021

फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के साथ जया बच्चन और शबाना आजमी की तिकड़ी नजर आने वाली है. इस बात को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर भी की है.

धर्मेंद्र ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, ' हेलो दोस्तों. कैसे हैं आप. पिछले दिनों मैं ट्वीटर पर काफी एक्टिव था. एक के बाद एक ट्वीट मैं करता रहा. आपने भी बहुत अच्छा रिस्पांस दिया. मैंने कोशिश कि मैं सबको जवाब दूं. और मैंने ये किया भी जितना मुझसे हुआ. आज जो घोषणा की गई है उस बारे में इतलाह है कि - अर्ज है दुआओं के लिए आपकी ठान ली है धर्म ने आपके फिर कुछ कर गुजरने की. करण मेरे लिए कुछ खास लेकर आया है. ज़िंदगी से जुड़ा हुआ. मैं भी कोशिश करूंगा. मेरे लिए भी प्रार्थना करिएगा.'

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाएंगे. रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने एक्टर को तोहफा देते हुए इस फिल्म का ऐलान किया. जिसमें रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर आलिया भट्ट की जोड़ी बनने वाली है. इससे पहले 'गली बॉय' में दोनों की जोड़ी बनी थी और फैंस के बीच दोनों की केमेस्ट्री बेहद पसंद भी की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'द लास्ट आवर' नाम अंग्रेजी मगर कहानी हिंदी

गुजरात मॉडल की कहानी, मुर्दों की जुबानी!

भावुक करने वाली कहानी है- मेरा फौजी कॉलिंग

अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

फिल्म ‘तूफान में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली: फरहान अख्तर

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन

Leave a Reply