शंकर सिंह वाघेलाः आधा गुजरात गरीब है! जनता को मुफ्तखोर कहने वाले खुद चोर हैं?

शंकर सिंह वाघेलाः आधा गुजरात गरीब है! जनता को मुफ्तखोर कहने वाले खुद चोर हैं?

प्रेषित समय :19:11:18 PM / Tue, Jul 6th, 2021

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8875530336). बीजेपी सरकार के मुफ्त राशन के दावे पर दिव्य भास्कर अखबार की कतरन शेयर करते हुए गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने लिखा है कि-  गुजरात सरकार के दावे के अनुसार आधा गुजरात गरीब है और सरकार ने राज्य की आधी आबादी को मुफ्त में राशन दिया है.
अगर आधा गुजरात गरीब है तो विकास कहां है?

गुजरात में किसी भी व्यक्ति से पूछिए कि क्या उसे मुफ्त राशन मिला? आपको मालूम पड़ जाएगा की जनता को मुफ्तखोर कहने वाले खुद चोर हैं!

याद रहे, कुछ समय पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया था कि देश के 80 करोड़ गरीबों को दीपावली तक मिलता रहेगा मुफ्त अनाज का लाभ, मतलब- देश की 130 करोड़ जनता में से 80 करोड़ तो गरीब हैं?

दिव्य भास्कर की रिपोर्ट कहती है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मई और जून में गुजरात में 3.41 करोड़ लोगों को मुफ्त खाद्यान्न वितरित किया गया है. गुजरात की अनुमानित जनसंख्या 6.79 करोड़ है, यानी राज्य की आधी आबादी को हर महीने 5 किलो अनाज मुफ्त दिया जाता है. मई और जून में 34.1 मिलियन लोगों ने योजना का लाभ उठाया?

एफसीआई के महाप्रबंधक असीम छाबड़ा ने पुष्टि की कि हर महीने 3.41 करोड़ लोगों को मुफ्त खाद्यान्न दिया जाता है, जो राज्य की आबादी का लगभग आधा है!

https://twitter.com/ShankersinhBapu/status/1412285576724639746/photo/1
https://www.palpalindia.com/2021/06/19/delhi-Middle-class-buying-petrol-atmnirbhar-PM-Modi-free-food-grains-to-poor-news-in-hindi.html

 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात: भूतों ने दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: सौदागर देवेश को जबलपुर लेकर आई गुजरात पुलिस, मोखा को अपने साथ ले गई, देखें वीडियो

गुजरात में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत 4 घायल

दो गुजरातियों ने देश को आजाद कराया, देश को बनाया और अब दो गुजराती....

गुजरात में आगामी 4 वर्षों के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी की घोषणा, 2-व्हीलर के लिए 20 हजार और 4-व्हीलर के लिए डेढ़ लाख रु. की सब्सिडी

मानसून पूरे गुजरात में सक्रिय, जामनगर, द्वारका समेत कई जिलों में दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

Leave a Reply