दिशा परमार से राहुल वैद्य इस दिन करने जा रहे शादी, सामने आई डेट

दिशा परमार से राहुल वैद्य इस दिन करने जा रहे शादी, सामने आई डेट

प्रेषित समय :11:05:31 AM / Tue, Jul 6th, 2021

मुंबई. राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे है. अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है. राहुल और दिशा इसी महीने की 16 तारीख को शादी करने जा रहे है. दोनों ये शादी काफी सिंपल और सादगी के साथ करने वाले है.

दरअसल, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की चर्चा तब से ही है जब से राहुल बिग बॉस से बाहर आए थे. ऐसे में दोनों की शादी की खबर जानने के बाद फैंस काफी खुश होंगे. राहुल दिश से 16 जुलाई को शादी करने जा रहे है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राहुल ने कहा कि, ‘दिशा और मैं हमेशा सादगीपूर्ण शादी के पक्ष में रहे हैं.

आगे राहुल बताते है, हम चाहते हैं कि हमारे करीबी हमारे इस खास दिन पर हमें आशीर्वाद दें. शादी रीति-रिवाजों के साथ होंगी और हम समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे. वहीं, शादी के बारे में दिशा परमार ने कहा कि, मेरा विचार है कि शादी एक बहुत निजी मामला है. जिसमें दो लोगों और उनके परिवारों का मिलन होता है. मैंने हमेशा एक सादगीपूर्ण समारोह की कामना की है और मुझे खुशी है कि हम इसी तरह आगे बढ़ रहे हैं.

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस में अपनी लव लाइफ को लेकर बात की थी. राहुल ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. इस दौरान उन्होंने एक टीशर्ट पर लिखा था मैरी मी. वहीं, कुछ दिन पहले दिशा की इस शर्ट के साथ फोटो शेयर कर लिखा था कि वो इस शर्ट को फ्रेम कर के हमेशा अपने पास रखने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान और किरण राव, मिलकर करेंगे बेटे की परवरिश

टीवी शो के शूट के दौरान सेट पर लग गई थी आग, बाल-बाल बचा एकता कपूर का स्टूडियो

बच्चों को लग रही है मोबाइल टीवी की लत, जानें नुकसान और दूर करने के उपाय

टीवी की मशहूर स्टार ने पालतू डॉग को पिलाया Breast Milk

जी टीवी पर दर्शकों की डिमांड पर पाकिस्तानी शो फिर से हो रहा शुरू

Leave a Reply