एमपी के ग्वालियर में पहले बहू का वर्जिनिटी टेस्ट कराया, फिर काली कलूटी कहकर दहेज में मांगेे 20 लाख

एमपी के ग्वालियर में पहले बहू का वर्जिनिटी टेस्ट कराया, फिर काली कलूटी कहकर दहेज में मांगेे 20 लाख

प्रेषित समय :15:24:29 PM / Tue, Jul 6th, 2021

ग्वालियर. डबरा थाना पुलिस ने नवविवाहिता की रिपोर्ट पर पति के साथ सास, ससुर, नंद देवर के खिलाफ दहेज एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है. पीडि़ता ने प्रथम सूचना रिपोर्ट पर ससुरालियों पर आरोप लगाया है कि उसके ससुराली काली-कलूटी कहकर प्रताडि़त करते हैं. ससुुराली कहते हैं कि बगैर मोटे दहेज के काली बहू को कैसे स्वीकार कर लें. अब यह लोग 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं, जबकि मेरे माता-पिता इतना पैसा देने में सक्षम नहीं हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डबरा थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि 23 वर्षीय महिला की शादी एक साल पहले श्याम विहार वाटिका के पास रहने वाले हिमांशु श्रीवास्तव के साथ हुई थी. नवविवाहिता ने सोमवार की रात को पति हिमांशु और अन्य ससुराली गौतम, सुनीता, रिचा व शुभम के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है.

काली-कलूटी कहते हैं- प्रताडि़त ने बताया कि शादी से पहले ससुराली देखने के लिए आए थे. और देखने के बाद ही हिमांशु से उसकी शादी हुई थी. अब यह लोग पिछले एक साल से काली-कलूटी कहकर प्रताडि़त करते थे. यह लोग कहते हैं कि हमने तो काली बहू इसलिए स्वीकार की थी कि मोटा दहेज मिलेगा, लेकिन तेरे माता ने कुछ नहीं दिया. अब हम काली बहू 20 लाख रुपये देने पर ही स्वीकार करेंगे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश से रूठा मानसून, 5 दिन नहीं होगी बारिश, ग्वालियर में पारा 40 डिग्री के पार

एमपी के ग्वालियर में 11 वर्ष के बालक का अपहरण कर हत्या, पहचान छिपाने पत्थरों से कु चला चेहरा, लाश को गढ्डे में डालकर रखा पत्थर

एमपी में जूडा सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार: जबलपुर में आईएमए का समर्थन, रीवा में भीख मांगी, ग्वालियर में सार्टिफिकेट लौटाया

भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर समेत पूरे प्रदेश के 3 हजार जूनियर डॉक्टर्स ने दिये सामूहिक इस्तीफे

एमपी के ग्वालियर में गेहूं से भरा वाहन पलटा, पांच लोगों की मौत, 5 घायल

जबलपुर, सागर, ग्वालियर को मिले ब्लैक फंगस के 1910 इंजेक्शन..!

Leave a Reply