12 हज़ार से भी कम कीमत में खरीदें Samsung, Xiaomi जैसी ब्रांडेड Smart TV

12 हज़ार से भी कम कीमत में खरीदें Samsung, Xiaomi जैसी ब्रांडेड Smart TV

प्रेषित समय :07:57:57 AM / Mon, Jul 5th, 2021

ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेज़न पर स्मॉल बिजनेस डेज़ की सेल चल रही है, जिसके तहत शियोमी, सैमसंग और क्रोमा जैसी कंपनियों के स्मार्ट टीवी बहुत सस्ते दामों में खरीदा जा सकता है. इन स्मार्ट टीवी में 32 इंच से 43 इंच के स्मार्ट टीवी शामिल हैं. ये स्मार्ट टीवी शानदार वीडियो और ऑडियो क्वालिटी के साथ आते हैं, जो आपके घर की शान बढ़ा सकते हैं. अगर आप भी एक अच्छा स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो आपको अमेज़न पर चल रहे इस ऑफर के बारे में बताते हैं.

Samsung 109 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED टीवी: 

सैमसंग के इस टीवी को ग्राहक अमेज़न से सिर्फ 46,990 रुपये में खरीद सकते हैं. यस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन से इस स्मार्ट टीवी को लेने पर 7.5 प्रतिशत की अतरिक्त छूट भी दी जा रही है. आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहक इस टीवी की खरीद पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी पा सकते हैं.

इसके साथ ही अमेज़न से इस स्मार्ट टीवी को लेने पर 500 रुपये के कूपन की छूट भी दी जा रही है. 43 इंच की इस स्मार्ट टीवी की स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ का है. इस स्मार्ट टीवी में 2 USB पोर्ट और 3 HDMI पोर्ट दिए गए हैं.

Mi 80 cm (32 inches) HD Ready Android Smart LED TV 4A PRO: 

शियोमी की इस 32 इंच के स्मार्ट टीवी का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है, जिसका साउंड आउटपुट 20 वाट है. ये स्मार्ट टीवी बिल्ट-इन नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो, डिज्नी+हॉटस्टार वाई-फाई और पैचवॉल के साथ आता है. शियोमी के इस स्मार्ट टीवी को ग्राहक अमेज़न से सिर्फ 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं. यस बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन से इस टीवी पर 7.5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है.

इसके साथ ही आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहक इस टीवी की खरीद पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी पा सकते हैं. अमेज़न से इस स्मार्ट टीवी को लेने पर 500 रुपये के कूपन का फायदा भी उठाया जा सकता है.

Croma 109 cm (43 inches) Fire TV 4K Ultra HD Smart LED टीवी:

क्रोमा के इस 4K अल्ट्रा एचडी रेजॉलूशन स्मार्ट टीवी की स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है, जिसका साउंड आउटपुट 20 वाट है. ये स्मार्ट टीवी फायर ओएस 7.0 एक्सपीरियंस के साथ आता है, जिसमें डॉल्बी एटमस जैसा फीचर भी शामिल है. यस बैंक क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन के जरिये ग्राहक इस टीवी पर 7.5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. अमेज़न पर इस 43 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 34,999 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply