रियल लाइफ में बेहद हॉट और सेक्सी हैं 'इमली' की सास अपर्णा त्रिपाठी

रियल लाइफ में बेहद हॉट और सेक्सी हैं

प्रेषित समय :09:11:34 AM / Sun, Jul 4th, 2021

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ' इमली' टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना है. इतना ही नहीं शो की कहानी जितनी मजेदार है उनकी ही इंटरेस्टिंग इस शो के सभी कलाकार हैं. आज इस इस शो के हम उस कलाकार की बात करेंगे, जो दिखने में काफी सीधी -संस्कारी होने के साथ ही साथ काफी इमोशनल और काफी जिम्मेदार पर्सन हैं. लेकिन अपने रियल लाइफ में वह बिल्कुल अलग ही दिखती है.

हम बात कर रहे हैं इमली की सास, आदित्य त्रिपाठी की मां और पंकज त्रिपाठी की वाइफ अपर्णा त्रिपाठी के बारें में. इस शो में अपर्णा त्रिपाठी का रोल टीवी की फेम एक्ट्रेस रितु चौधरी सेठ निभा रही हैं. जो शो में हमेशा माथे पर लाल बिंदी, सिंदूर भरी मांग, लंबे बाल और हमेशा साड़ी में नजर आती हैं लेकिन 37 साल की ऋतु असल जिंदगी में वह काफी हॉट हैं.

टीवी पर एक्टिव रहने के अलावा रितु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. रितु को इंस्टाग्राम पर 96.2 हजार फॉलोवर्स फॉलो करते हैं. यही वजह है कि उनकी कोई भी फोटो आते ही वायरल हो जाता करती हैं.

रितु चौधरी सेठ ने अपना टीवी डेब्यू एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. इस शो के बाद उन्होंने 'बड़े भैया की दुल्हनियां' में भी नजर आई थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

व्हाइट टॉप और ब्लैक जैगिंग में जेनिफर लोपेज का हॉट अवतार

पलक तिवारी ने अपने अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर लगाई आग

‘वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी’ ने खोला अपनी जवानी का सीक्रेट

ब्राउन क्रॉप टॉप और पैंट में किम कार्दशियन का हॉट अंदाज

जान लेवा है नेहा शर्मा का हॉट अंदाज!

दुनिया की सबसे हॉट गोल्फर, जो खेल के लिए कम दिखावे और पहनावे के लिए ज्यादा है चर्चित

Leave a Reply