BSNL के इस प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL के इस प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रही है एक्स्ट्रा वैलिडिटी

प्रेषित समय :09:59:18 AM / Sun, Jul 4th, 2021

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने टेलीकॉम कंपनियों को कम्पीट करने के लिए नई-नई योजना लाता रहता है हाल ही में कंपनी ने अपने 699 रुपए वाले एक प्रीपेड प्लान पर मिलने वाले प्रमोशनल ऑफर को बढ़ा दिया है कंपनी इस ऑफर के तहत यूजर्स को प्रीपेड प्लान पर एक्स्ट्रा वैलिडिटी देता है जिसका फायदा अब यूजर्स 28 सितंबर तक ले सकते हैं

180 दिन तक की वैलिडिटी बढ़ी

कंपनी ने सबसे पहले 699 रुपये वाले प्लान की शुरुआत जनवरी 2021 में की थी ये प्लान पहले 160 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था ग्राहकों को लुभाने के लिए और अपने प्लान की रीच बढ़ाने के लिए टेलिकॉम कंपनी ने 1 अप्रैल 2021 को इस प्लान के साथ प्रमोशनल एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर पेश कि थी जिसके तहत प्लान की वैलिडिटी को 160 से 180 दिन की वैलिडिटी बढ़ा दिया था. 29 जून 2021 तक इस ऑफर की डेडलाइन थी, जिसे सभी टेलिकॉम सर्किल्स में 1 जुलाई 2021 से 90 दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है. यानी, अब यह ऑफर 28 सितंबर 2021 तक मिलता रहेगा.

699 वाले प्लान पर मिलने वाले बेनेफिट्स

सरकारी टेलिकॉम कंपनी के इस प्लान में हर दिन 100 SMS के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान में अनलिमिटेड डेटा भी दिया जाता है. हालांकि, हर दिन 0.5GB डेटा के बाद स्पीड घटाकर 80kbps रह जाती है.

BSNL दे रही है फ्री 4G सिम

सरकार के स्वामित्व वाली टेल्को भारत संचार निगम लिमिटेड ने आज, 1 जुलाई, 2021 से 30 सितंबर, 2021 तक अपने ग्राहकों को मुफ्त 4G SIM ऑफर की पेशकश की है. यह पहली बार नहीं है जब BSNL ने इस तरह की पेशकश की है क्योंकि उसने इसे कई बार लॉन्च भी किया है. कंपनी इस ऑफर के तहत नए ग्राहकों को लुभाना और उनकी संख्या को बढ़ाना चाहती है|

केवल ये यूजर्स उठा सकते हैं नए ऑफर का फायदा

BSNL के केवल नए यूजर्स साथ ही MNP पोर्ट-इन ग्राहक, मुफ्त 4 जी सिम ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. BSNL के 4जी सिम कार्ड की कीमत 20 रुपये है जो नए यूजर्स के लिए माफ कर दी जाएगी  हालांकि, यह केवल 100 रुपये से ऊपर के पहले रिचार्ज कूपन (FRC) का लाभ उठाने वाले ग्राहकों पर लागू होगा. BSNL यूजर्स कस्टमर सर्विस सेंटर या अपने नजदीकी BSNL रिटेलर की दुकान से सिम का लाभ उठा सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली मेट्रो में अब स्मार्ट कार्ड और टोकन की जरूरत नहीं, जानिए क्या नया प्लान

घूमने के लिए ये जगह हैं बजट फ्रेंडली, बना सकते हैं घूमने का प्लान

Jio, Airtel और Vi के ग्राहकों को झटका, कंपनी ने सस्ते प्लान्स से हटाई SMS की सुविधा

दिल्ली के बेहद ही पास है खूबसूरत मोरनी हिल्स, आज ही बनाएं घूमने का प्लान

Jio के इस प्लान में मिल रहा सबसे सस्ता डेटा, 1 साल तक रिचार्ज से छुट्टी

एयरटेल ने अपने दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान- 179 रुपये और 279 रुपये को किया बंद

Leave a Reply