अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

प्रेषित समय :21:31:05 PM / Sat, Jul 3rd, 2021

मुंबई. यहां कोविड हिट फिल्म उद्योग के लिए अच्छी खबर है. बॉलीवुड फिर से पटरी पर आ रहा है और अच्छी खबर यह है कि लेखक-निर्देशक और निर्माता अपूर्व व्यास ने राजपाल यादव के साथ तीन परियोजनाओं की घोषणा की है और तीनों की शूटिंग विदेश में की जाएगी.

तीनों परियोजनाओं के पोस्टर अनावरण समारोह में अपूर्व व्यास ने घोषणा की कि वह "द कोड इन हंगरी" नामक एक वेब श्रृंखला बनाएंगे और "फादर ऑन सेल" और "क्रेजी किंग" नामक दो फीचर फिल्में और राजपाल तीनों में अभिनय करेंगे.

 "द कोड इन हंगरी" जासूसी ड्रामा है और इस आठ एपिसोड की हिंग्लिश वेब सीरीज़ को मुख्य रूप से हंगरी में शूट किया जाएगा. यहां राजपाल यादव इंटरपोल निदेशक की भूमिका निभाएंगे और सीमा पांडे इंटरपोल अधिकारी की भूमिका निभाएंगी.

फिल्म "फादर ऑन सेल" इमोशनल फैमिली ड्रामा है जिसमें राजपाल एक ऐसे पिता की भूमिका निभाएंगे जो गरीब से अचानक अमीर हो जाता है. फिल्म में हेमंत पांडे, मनोज पाहवा और तान्या देसाई भी होंगे. इस फिल्म की शूटिंग यूके में होगी और इसमें यूके के 18 कलाकार भी अभिनय करेंगे.

दूसरी फिल्म "क्रेजी किंग" में राजपाल शीर्षक भूमिका में होंगे और यह फिल्म सर्वकालिक महान हास्य अभिनेता चार्ली चैपलिन को श्रद्धांजलि होगी. इसे यूएसए में शूट किया जाएगा और मॉर्गन फ्रीमैन और मार्टिन शीन सहित कई हॉलीवुड कलाकार भी इसमें अभिनय करेंगे.

निर्देशक अपूर्व व्यास प्रथम के अनुसार वह तीनों परियोजनाओं में राजपाल को निर्देशित करने के लिए रोमांचित हैं और तीनों परियोजनाओं में उन्हें पहले कभी नहीं देखी गई भूमिकाओं में प्रस्तुत करना चुनौतीपूर्ण काम है.

राजपाल भी उत्साहित हैं और वे कहते हैं, "मैंने 24 वर्षों में लगभग 200 फिल्में की हैं और खुद को कभी नहीं दोहराया. "जंगल" के बाद मुझे समान भूमिकाओं वाली 50 फिल्मों की पेशकश की गई लेकिन मैंने सभी को मना कर दिया. जब अपूर्व ने मुझे इन तीन परियोजनाओं की पेशकश की तो पहली जिस चीज ने मुझे आकर्षित किया वह थी तीनों परियोजनाओं में भिन्नता. कोई समानता नहीं थी इसलिए मैंने तीनों के लिए हां कह दी. पहले वेब सीरीज 'द कोड इन हंगरी' की शूटिंग शुरू होगी और फिर एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

अनुष्का शर्मा करेंगी इरफान खान के बेटे बाबिल खान की बॉलीवुड में लांचिंग

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

Leave a Reply