रेव पार्टी के चलते गिरफ्तार हुईं हिना पांचाल, बहन बोली- भरोसा नहीं है’

रेव पार्टी के चलते गिरफ्तार हुईं हिना पांचाल, बहन बोली- भरोसा नहीं है’

प्रेषित समय :10:22:40 AM / Sat, Jul 3rd, 2021

टीवी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आने वाली अभिनेत्री हिना पंचाल को बीते दिनों रेव पार्टी में भाग लेने के चलते गिरफ्तार किया गया था. जी दरअसल हिना पांचाल हिंदी और मराठी फिल्मों की अदाकारा है और इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है. बीते दिनों ही में हिना पांचाल को इगतपुरी में गिरफ्तार किया गया है. जी दरअसल उन्हें नासिक पुलिस ने एक बंगले में चल रही रेव पार्टी पर मारे गए छापे के बाद गिरफ्तार किया है.

आपको पता होगा कि उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के बाद से कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. बीते दिनों ही नासिक के सुपरिटेंडेंट सचिन पाटिल ने बताया था कि, ‘हिना पांचाल को कई अन्य लोगों के साथ रविवार को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया.’ इस दौरान जब सचिन पाटिल से पूछा गया कि ‘क्या उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था.’ इसपर उन्होंने कहा, ‘खून के नमूने ले लिए गए हैं और हम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं.’

इसके अलावा सचिन पाटिल ने यह भी कहा था कि हिना पांचाल के अलावा कई और छोटे-मोटे कलाकारों को भी गिरफ्तार किया गया है. अब इस पूरे मामले में हिना की मां और बहन ने उनका बचाव किया है. हिना की बहन ने हाल ही कहा, ”हमारी बहन ऐसा नहीं कर सकती.” इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ”उन्हें मीडिया की खबरों पर भरोसा नहीं है जब तक हमारी बात नहीं होती बहन से, तब तक हम कोई डिसीजन नहीं लेंगे.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी शो के शूट के दौरान सेट पर लग गई थी आग, बाल-बाल बचा एकता कपूर का स्टूडियो

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

बच्चों को लग रही है मोबाइल टीवी की लत, जानें नुकसान और दूर करने के उपाय

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

टीवी की मशहूर स्टार ने पालतू डॉग को पिलाया Breast Milk

जी टीवी पर दर्शकों की डिमांड पर पाकिस्तानी शो फिर से हो रहा शुरू

Leave a Reply