दिलीप जोशी को पहले ऑफर हुआ था चंपकलाल का रोल, जानें क्यों चुना जेठालाल का किरदार?

दिलीप जोशी को पहले ऑफर हुआ था चंपकलाल का रोल, जानें क्यों चुना जेठालाल का किरदार?

प्रेषित समय :09:55:49 AM / Sat, Jul 3rd, 2021

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश का सबसे लोकप्रिय शो बन चुका है. वैसे तो इस शो के हर किरदार को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है जेठालाल चंपकलाल गडा  किरदार को. शो में यह किरदार निभा रहे हैं- दिलीप जोशी, जो कई टीवी सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

दिलीप जोशी का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा का ऑफर मिलने से एक साल पहले तक वह खाली बैठे थे. उनके पास कोई काम नहीं था. इस वीडियो में आप दिलीप जोशी को यह कहते हुए भी सुन सकते हैं कि उन्हें शो के प्रोड्यूसर असित मोदी  ने जेठालाल के साथ-साथ चंपकलाल का रोल भी ऑफर किया था.

दिलीप जोशी ने कहा कि जो मैं सीरियल कर रहा था वो ऑफ एयर हो गया था. इसके बाद मैं एक साल तक खाली बैठा रहा. फिर एक दिन असित भाई ने बताया कि वह ये शो बना रहे हैं. मैं काफी रोमांचित हो उठा कि अरे इसमें तो बहुत मजा आएगा. उन्होंने मुझे जेठालाल का किरदार ऑफर किया. हालांकि, इससे पहले उन्होंने मुझे चंपकलाल और जेठालाल, दोनों में से कोई एक रोल करने की चॉइस दी थी.

अभिनेता ने आगे कहा- मैंने उनसे कहा कि चंपकलाल तो मैं ठीक नहीं लगूंगा. क्योंकि तारक मेहता भाई का जो कैरेक्टर लिया गया है वह बहुत ही दुबला पतला था, जिसकी बड़ी सी मूछ थीं. वह जो कॉलम में कैरिकेचर में आता था. हालांकि, मैंने उन्हें बोला कि मैं कोशिश कर सकता हूं. तो असित भाई ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आप जो भी किरदार करेंगे, वह बहुत ही अच्छा करेंगे. तो बस इस तरह से जेठालाल का किरदार आया.

उन्होंने बताया कि जब यह शो शुरू हुआ तो हर ओर काफी नेगेटिविटी चल रही थी. सास-बहु ये वो… हमारा उद्देश्य यही था कि हम लोगों के ड्रॉइंग रूम तक पहुंचते हैं, तो क्यों न हम सोसाइटी को कुछ पॉजिटिविटी दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म रामायण में रावण का किरदार निभायेंगे ऋतिक, हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अवतार की कॉस्ट्यूम टीम करेगी मेकअप

बच्चों को लग रही है मोबाइल टीवी की लत, जानें नुकसान और दूर करने के उपाय

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

टीवी की मशहूर स्टार ने पालतू डॉग को पिलाया Breast Milk

जी टीवी पर दर्शकों की डिमांड पर पाकिस्तानी शो फिर से हो रहा शुरू

Leave a Reply