भाजपा विधायक को जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में किया गिरफ्तार

भाजपा विधायक को जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :11:34:38 AM / Fri, Jul 2nd, 2021

अहमदाबाद। गुजरात के पंचमहल जिले की पुलिस ने गुरुवार को बीजेपी के एक विधायक जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। इसके अलावा पुलिस ने विधायक केसरी सिंह सोलंकी को शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विधायक के अलावा 13 अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। इन सभी लोगों को पंचमहल जिले में स्थित पावागढ़ की लोकल क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है। गिरफ्तारियों के बारे में बताते हुए पंचमहल जिले की एसपी लीना पाटिल ने कहा कि लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने जिमी क्लब रिजॉर्ट में छापेमारी की थी और इसी दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया।

यह क्लब गोधरा-पावागढ़ रोड पर स्थित है। लीना पाटिल ने बताया कि करीब 15 लोगों को कैश में जुआ खेलते हुए शराब पीते पकड़ा गया है। डीएसपी ने कन्फर्म किया कि गिरफ्तार लोगों में केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल हैं, जो खेड़ा जिले की मातर विधानसभा सीट से विधायक हैं। लीना पाटिल ने इस रेड के बारे में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया। हालांकि यह जरूर कहा कि यह रेड पहले ही मारी गई और अभी एफआईआर दर्ज की जानी है। भाजपा के विधायक की गिरफ्तार की प्रदेश भर में काफी चर्चा हो रही है।

विधायक केसरी सिंह चौहान जुलाई 2020 में उस वक्त चर्चा में आए थे, जब राज्यसभा सीटों पर चुनाव थे। उस दौरान यह कयास भी लग रहे थे कि शायद वह क्रॉस वोटिंग में शामिल थे। उनके कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने के कयास लगाए जा रहे थे। तब से ही पार्टी नेतृत्व के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध नहीं थे।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: सौदागर देवेश को जबलपुर लेकर आई गुजरात पुलिस, मोखा को अपने साथ ले गई, देखें वीडियो

दो गुजरातियों ने देश को आजाद कराया, देश को बनाया और अब दो गुजराती....

गुजरात में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत 4 घायल

गुजरात में आगामी 4 वर्षों के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी की घोषणा, 2-व्हीलर के लिए 20 हजार और 4-व्हीलर के लिए डेढ़ लाख रु. की सब्सिडी

मानसून पूरे गुजरात में सक्रिय, जामनगर, द्वारका समेत कई जिलों में दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

गुजरात के नदी और तालाब में कोरोना संक्रमण मिलने से हड़कंप, साबरमती नदी में फैला वायरस

Leave a Reply