रियलमी ने Dizo ब्रैंड के तहत लॉन्च किया ऑडियो डिवाइस

रियलमी ने Dizo ब्रैंड के तहत लॉन्च किया ऑडियो डिवाइस

प्रेषित समय :09:15:59 AM / Fri, Jul 2nd, 2021

रियलमी ने इस साल ऐलान किया था कि वो टेकलाइफ कैटेगरी में प्रोडक्ट्स को Dizo ब्रैंडिंग के तहत लॉन्च कर सकता है. Dizo रियलमी का सब-ब्रैंड है और सिर्फ सस्ते स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर ही फोकस करता है. आज Dizo ने इंडिया में अपना डेब्यू किया है और इसके तहत कंपनी ने दो पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं जिसमें Dizo GoPods D और Dizo वायरलेस शामिल है.

Dizo GoPods D की कीमत 1599 रुपए है और ये 14 जुलाई से दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा. हालांकि अगर आप इस इयरबड्स को पहले सेल में खरीदते हैं तो आप GoPods D को 1399 रुपए में खरीद सकते हैं. पहली सेल में आपको ये कम कीमत में मिल सकता है. गोपॉड्स डी व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है. Dizo वायरलेस की कीमत 1499 रुपए है लेकिन आप इसे 1299 रुपए में पहले सेल में खरीद सकते हैं. नेकबैंड इयरफोन्स यहां चार रंगों में आता है जिसे आप 7 जुलाई से दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं.

Dizo GoPods D फीचर्स और स्पेक्स

Dizo GoPods D 10mm बड़े बेस ड्राइवर के साथ आता है. कंपनी ने यहां इसमें ऑडियो क्वालिटी को नेक्स्ट लेवल दिया है. इसके अलावा गोपॉड्स डी इन इयर डिजाइन के साथ आता है. इसमें आपको सिलिकॉन इयरटिप्स मिलते हैं. ये व्हाइट और ब्लैक कलर में आते हैं.

Dizo GoPods रियलमी लिंक ऐप के साथ आता है. रियलमी लिंक ऐप आप एंड्रॉयड और iOS प्लेटफॉर्म पर पा सकते हैं. Dizo ने गोपॉड्स डी इयरबड्स को कुल 20 घंटे के समय दिया है. ये 4000mAh की बैटरी के साथ आता है. वहीं हर इयरबड में 40mAh की बैटरी दी गई है. वहीं इसमें गेम मोड भी मिलता है. ये गूगल के फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी का सपोर्ट करता है.

Dizo वायरलेस के फीचर्स और स्पेक्स

Dizo वायरलेस एक नेकबैंड टाइप है. इसमें आपको प्लेबैक कंट्रोल्स भी मिलते हैं. वायरलेस का वजन 23.1 ग्राम्स है. वहीं इयरबड्स सिलिकॉन इयरटिप्स के साथ आता है जो काफी अच्छे से फिट होता है. ये मैग्नैटिक फास्ट पेयर के साथ आता है. इसके साथ आप दोनों को एक साथ जोड़कर इसे ऑफ कर सकते हैं. वहीं अलग करने पर ये म्यूजिक प्ले करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

21,150 रुपये के जबरदस्त डिस्काउंट के साथ रियलमी का फोन का खरीदने का सुनहरा मौका

रियलमी के लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन की पहली सेल आज

शाओमी ने इंटेल i5 प्रोसेसर से लैस लॉन्च किया लैपटॉप

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर अब इस शहर में भी हुआ लॉन्च, 75Km की ड्राइविंग रेंज

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन

Leave a Reply