BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! फिर Free मिल रहा है BSNL का 4G SIM

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! फिर Free मिल रहा है BSNL का 4G SIM

प्रेषित समय :11:23:40 AM / Thu, Jul 1st, 2021

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड  देने का ऐलान किया है। इस ऑफर की वैधता 30 सितंबर 2021 तक की है। इसके साथ ही यह ऑफर केवल उन यूजर्स को ही दिया जाएगा जो या तो नए ग्राहक हैं या फिर मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स हैं। इस ऑफर को लाने के पीछे कंपनी का मकसद ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपनी और आकर्षित करना और 4G सिम की सेल बढ़ाना है।  

बीएसएनएल आमतौर पर 4जी सिम के लिए 20 रुपये का चार्ज लेती है, लेकिन इस ऑफर के तहत BSNL के सभी 2G-3G ग्राहकों को मुफ्त में 30 सितंबर 2021 तक 4जी सिम कार्ड दी जा रहा है। ध्यान दें कि इस 4G सिम को यूज करने के लिए नए और मौजूदा MNP ग्राहकों को कम से कम 100 रुपये का पहला रिचार्ज करना होगा।

BSNL ने अपने आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा है कि यूजर बेस हासिल करने, अपना रेवन्यू बढ़ाने और मंथली सिम सेल्स टारगेट को पूरा करने के लिए 1 जुलाई 2021 से नए कनेक्शन और MNP ग्राहकों को 30 सितंबर 2021 तक मुफ्त 4G सिम देने की पेशकश की गई है। बता दें कि बीएसएनएल इस ऑफर को फिर वापस लाया है, क्योंकि इससे पहले इस ऑफर का फायदा उठाने की आखिरी तारीख 30 जून 2021 की थी।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एंड्रायड यूजर्स के लिए WhatsApp कर रहा है चैट्स में यह खास बदलाव

iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी: Google photos पर मिलेगा फोटो-वीडियो एडिटिंग फीचर

Google अपने यूजर्स को एड ट्रैकिंग से करेगा दूर! जानिए कबसे मिलेगी सुविधा

Amazon पर फेक रिव्यू देकर यूजर्स को सामान खरीदने पर किया जाता है मजबूर

WhatsApp यूजर्स को राहत, कंपनी ने प्राइवेसी पॉलिसी से जुड़ा फैसला लिया वापस

jio, Airtel और Vi यूजर्स को सरकार दे रही तीन माह का फ्री रिचार्ज?

Leave a Reply