भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन

प्रेषित समय :10:55:55 AM / Wed, Jun 30th, 2021

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही भारत में F Series का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन का नाम Galaxy F22 होगा और इसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है. इंडस्ट्री के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार Galaxy F22 स्मार्टफोन को जुलाई के दूसरे सप्ताह में भारत में पेश किया जा सकता है.

Galaxy F22 स्मार्टफोन के बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इस सक्रीन का रेजोल्यूश 1600×900 पिक्सल हो सकता है. सैमसंग का यह फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी इस फोन का 5G वेरिएंट भी पेश कर सकती है जिसमें इससे बेहतर रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके 5जी वेरिएंट में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया जा सकता है. Galaxy F22 को 6GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ ही 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है.

इस फोन के बैटरी की बात करें तो इसे 6000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ बाजार में उतारा जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जेन जेड और मिलेनियल उपभोक्ताओं की जीवन शैली की जरूरतें पूरी हो सके. इसके अलाव कैमरे की अगर बात करें तो इसमें बेहतरीन शॉट्स कैप्चर करने के लिए रियर में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें बाकी एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो और डेप्थ सेंसर भी मिलेंगे. इसके अलावा फ्रंट में इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है.

आपको बता दें कि Galaxy F सैमसंग की इंडिया-स्पेसिफिक स्मार्टफोन सीरीज है, जिसके लिए सैमसंग ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है. Galaxy F स्मार्टफोन सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और प्रमुख रिटेल स्टोर पर भी बिकते हैं. सैमसंग ने इस साल भारत में Galaxy F-62, Galaxy F-12 और Galaxy F-02S सहित Galaxy F स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च की है. यह इस साल भारत में लॉन्च होने वाला सैमसंग का चौथा Galaxy F सीरीज स्मार्टफोन होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

5000mAh बैटरी और 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लांच हुआ Realme का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

सस्ता हुआ Xiaomi का नया 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM

ओप्पो ला रहा नया स्मार्टफोन Oppo K9 5G डिस्प्ले और 64MP कैमरा है खूबी

Xiaomi ला रही है नई टेक्नोलॉजी, सिर्फ आवाज से चार्ज हो जाएगा स्मार्टफोन!

वीवो ने कम कीमत में लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन Vivo Y12A

अपने स्मार्टफोन से फौरन डिलीट कर दें ये 8 खतरनाक ऐप्स, Google ने भी हटाया

Leave a Reply