गुजरात: भूतों ने दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

गुजरात: भूतों ने दी जान से मारने की धमकी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

प्रेषित समय :10:05:59 AM / Wed, Jun 30th, 2021

अहमदाबाद। गुजरात के पंचमहल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है।  शिकायत के मुताबिक, खेत में काम करने के दौरान उसका भूतों के गैंग से सामना हुआ और भूतों ने उसे मारने की धमकी दी।

पंचमहल जिले के जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में रविवार को एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है।  35 साल का यह शख्स पंचमहल के जंबुघोड़ा तालुका का रहने वाला है। वह खेत से भागकर पुलिस के पास पहुंचा और उसने अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। इस अजीब अनुरोध के बावजूद पुलिस ने उस व्यक्ति को संकट से बचाने के लिए पर्याप्त दया दिखाई और उसके आवेदन को स्वीकार कर लिया। शिकायत के समय थाने में पीड़ित मानसिक रूप से परेशान लग रहा था।

थाने में जब शख्स पहुंचा तो वह काफी भयभीत लग रहा था और वह कांप भी रहा था। पुलिस उप-निरीक्षक को लिखे अपनी शिकायत में शख्स ने बताया कि जब वह अपने खेत में काम कर रहा था तो कैसे भूतों का एक गिरोह उसके पास आया था। रविवार को पावागढ़ में ड्यूटी पर तैनात पीएसआई मयंकसिंह ठाकोर ने बताया कि वह बहुत परेशान था। यह स्पष्ट था कि वह असामान्य रूप से व्यवहार कर रहा था। वह बहुत घबराया हुआ था। उसे शांत और नॉर्मल करने के लिए उसकी शिकायत लिखित ले ली।

इधर, पुलिस ने पीड़ित शख्स के परिवार वालों से भी संपर्क किया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसका मनोरोग उपचार चल रहा है। हालांकि, उसने बीते 10 दिनों से अपनी दवा नहीं ली थी।  जब पुलिस ने सोमवार से उससे बातचीत की तो उसने बताया कि वह पुलिस स्टेशन भागकर इसलिए गया, क्योंकि उसे लगता था कि वहां भूत जाने की हिम्मत नहीं करेगा और उसे परेशान नहीं करेगा। पुलिस ने उसके परिवार को नियमित तौर पर दवा देने को कहा है, ताकि आगे ऐसी दिक्कत न हो।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत 4 घायल

दो गुजरातियों ने देश को आजाद कराया, देश को बनाया और अब दो गुजराती....

गुजरात में आगामी 4 वर्षों के लिए इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी की घोषणा, 2-व्हीलर के लिए 20 हजार और 4-व्हीलर के लिए डेढ़ लाख रु. की सब्सिडी

मानसून पूरे गुजरात में सक्रिय, जामनगर, द्वारका समेत कई जिलों में दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी

गुजरात के नदी और तालाब में कोरोना संक्रमण मिलने से हड़कंप, साबरमती नदी में फैला वायरस

गुजरात में साबरमती नदी के पानी में मिला कोरोना वायरस, सभी सैंपल पाए गए पॉजिटिव

Leave a Reply