Lenovo ने किया नए योगा टैबलेट का ऐलान, दीवार पर कर सकते हैं हैंग

Lenovo ने किया नए योगा टैबलेट का ऐलान, दीवार पर कर सकते हैं हैंग

प्रेषित समय :09:24:41 AM / Tue, Jun 29th, 2021

लेनोवो ने एक नया टैबलेट योगा टैब 13 पेश किया है, जो लैपटॉप के लिए बाहरी डिस्प्ले के रूप में काम कर सकता है और एक स्टेनलेस स्टील किकस्टैंड के साथ आता है जो डिवाइस के पिछले हिस्से से 180 डिग्री घूम सकता है. इसे खड़ा कर सकते हैं या दीवार से लटका सकते हैं. द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, 13 इंच के टैब की कीमत 70 हजार रुपए के आसपास है और इसकी घोषणा कई अन्य एंड्रॉइड टैबलेट के साथ की गई थी, जो लेनोवो को इस गर्मी में बाद में लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें एक छोटा योग टैब 11 और बजट रेंज में टैब M7 और टैब M8 शामिल हैं.

टैब 13 लेनोवो के प्रेसिजन पेन 2 के साथ कंपैटिबल है, जिसका मतलब है कि आप इसे ऊपर की ओर खींचते समय नोट्स बना सकते हैं या ले सकते हैं. इसमें वीडियो कॉल के लिए बैकग्राउंड नॉइज रिडक्शन के साथ 8MP का कैमरा शामिल है. कंपनी का दावा है कि यूजर्स को 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी और इसकी 1080P स्क्रीन 400 निट्स ब्राइटनेस तक पहुंच सकती है.

क्या है खास

सभी नए टैबलेट गूगल के नए एंटरटेनमेंट स्पेस का सपोर्ट करते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को एक ही हब में कई अलग-अलग ऐप से वीडियो, किताबें और गेम एक्सेस करने की अनुमति देता है. मनोरंजन-केंद्रित एंड्रॉइड उपकरणों के साथ कंपनी का एक अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है. इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट मिलता है जो एड्रिनो 650GPU के साथ आता है. डिवाइस में 13 इंच का डिस्प्ले है. वहीं ये सिर्फ एक सिंगल स्टोरेज में आता है. तो वहीं एक बार चार्ज करने पर ये 12 घंटे का बैकअप देता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सस्ता हुआ Xiaomi का नया 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM

Jio का नया प्लान, सिर्फ 75 रुपये खर्च कर 60 दिन के लिए पाएं फ्री कॉलिंग

ओप्पो ला रहा नया स्मार्टफोन Oppo K9 5G डिस्प्ले और 64MP कैमरा है खूबी

एयरटेल का नया प्लान! दो महीने के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा

माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्‍च किया Windows 11, गेमिंग-फिल्‍मों के शौकीनों के लिए है काफी कुछ नया

Leave a Reply