एयरटेल ने अपने दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान- 179 रुपये और 279 रुपये को किया बंद

एयरटेल ने अपने दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान- 179 रुपये और 279 रुपये को किया बंद

प्रेषित समय :08:15:14 AM / Sun, Jun 27th, 2021

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान- 179 रुपये और 279 रुपये को बंद कर दिया है। कंपनी के इन दोनों प्लान में यूजर्स को लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी ऑफर की जा रही थी। ओनलीटेक की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के ऐप में और वेबसाइट पर ये दोनों प्लान अब नहीं दिख रहे। एयरटेल के इन दोनों प्लान में फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस जैसे बेनिफिट मिलते थे।

एयरटेल के 179 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले एयरटेल के इस प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 300 फ्री एसएमएस ऑफर किया जाता था। इंटरनेट यूसेज के लिए इस प्लान में 2जीबी डेटा मिलता था। प्लान की सबसे बड़ी खूबी थी कि इसके सब्सक्राइबर्स को कंपनी 2 लाख रुपये का मंथली लाइफ इंश्योरेंस भी देती थी।

एयरटेल का 279 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 1.5जीबी डेटा देती थी। डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में यूजर्स को 4 लाख रुपये का मंथली लाइफ इंश्योरेंस दिया जा रहा था। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल था।

लॉन्च किया 456 रुपये वाला नो-लिमिट प्लान

एयरटेल ने हाल में यूजर्स के लिए इस शानदार प्लान को लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी 60 दिन की वैलिडिटी के साथ 50जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस डेटा को यूजर एक दिन में भी यूज कर सकते है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio का नया प्लान, सिर्फ 75 रुपये खर्च कर 60 दिन के लिए पाएं फ्री कॉलिंग

एयरटेल का नया प्लान! दो महीने के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा

सीएम शिवराज सिंह का एक्शन प्लान: 10 लाख स्टूडेंट्स मध्य प्रदेश को करेंगे कोरोना फ्री

वेट लॉस प्लान हो जाएगा बेकार, अगर इन बातों का नहीं रखेंगे ध्यान

Jio का 599 vs Vi का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान, जानें कौन बेस्ट

एयरटेल लाया धांसू प्लान, एक दिन में यूज कर सकते हैं 50GB डेटा

Leave a Reply