बीएमडब्ल्यू ने नए कलर्स के साथ लॉन्च की 5-सीरीज

बीएमडब्ल्यू ने नए कलर्स के साथ लॉन्च की 5-सीरीज

प्रेषित समय :07:36:04 AM / Fri, Jun 25th, 2021

नई दिल्ली. जर्मनी की दिग्गज लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी 5 सीरीज सिडान कार का नया संस्करण भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 62.9 लाख रुपये है. इसकी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के चेन्नई के प्लांट में की जा रही है. यह पेट्रोल के एक और डीजल के दो वेरिएंट में उपलब्ध है. इसकी बुकिंग कंपनी की सभी डीलरशिप पर करवाई जा सकती है.

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पाहवा ने कहा, ''बीएमडब्ल्यू की 5 सीरीज कई वर्षों से दुनिया भर में पसंद की जाती रही है और इसने ड्राइविंग को बेहतर बनाने में एक बेंचमार्क तय किया है. नई 5 सीरीज में डिजाइन में बदलाव है और इसके परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए नवीनतम टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है."

नई 5 सीरीज पहली बार फायटोनिक ब्लू मेटेलिक और बर्निया ग्रे अंबर जैसे नए कलर्स में उपलब्ध कराई जा रही है. इसके अन्य कलर्स अल्पाइन व्हाइट और ब्लैक (नॉन मेटेलिक), मिनरल व्हाइट, कार्बन ब्लैक, सैफायर, ग्लेशियर सिल्वर और ब्लूस्टोन हैं. इसके बाहरी डिजाइन में नई ग्रिल और स्लिम फुल एलईडी हेडलाइट्स और नई लेजरलाइट है. इसके अंदर के डिजाइन को भी पहले से अधिक आकर्षक बनाया गया है और अपहोल्स्ट्री के नए विकल्प दिए गए हैं.

इसका 2 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन 252 hp का मैक्सिमम आउटपुट और 350 Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। यह केवल 6.1 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकता है. डीजल वेरिएंट में 2 लीटर 4 सिलिंडर और 3 लीटर 6 सिलिंडर के विकल्प मिलते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

TVS Motor ने अपने iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 11,250 रुपये कम की

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

मोदी सरकार के फैसले का दिखने लगा असर, देश में 14,500 रुपये तक सस्ते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के दाम होंगे कम, सरकार ने बढ़ाई सब्सिडी

सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकिल, सरकार ने बढ़ायी सब्सिडी

Piaggio One इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, मिलेगी 90km की ड्राइविंग रेंज

Leave a Reply