4 करोड़ में बिकी फास्ट एंड फ्यूरियस में शामिल पॉल Walker की टोयोटा सुप्रा

4 करोड़ में बिकी फास्ट एंड फ्यूरियस में शामिल पॉल Walker की टोयोटा सुप्रा

प्रेषित समय :09:14:19 AM / Tue, Jun 22nd, 2021

नारंगी रंग की 1994 टोयोटा सुप्रा जिसका इस्तेमाल फास्ट एंड फ्यूरियस मूवी सीरीज में किया गया था, उसे रिकॉर्ड तोड़ 4 करोड़ रुपए में बेचा गया है. इसे अमेरिका के Barrett जैक्शन मार्केट प्लेस की मदद से बेचा गया है. पॉल वॉकर (फिल्म में ब्रायन ओ’कॉनर) के जरिए चलाई गई द सुप्रा 2001 में ‘द फास्ट एंड द फ्यूरियस’ फिल्म और 2003 में ‘2 फास्ट 2 फ्यूरियस’ में शामिल की गई थी.

सुप्रा के साथ, नीलामी के विजेता को एक व्यापक दस्तावेज भी मिलेगा जिसमें प्रामाणिकता का प्रमाण पत्र शामिल होगा. सुप्रा की बिक्री की घोषणा करते हुए, बैरेट-जैक्सन ने ट्विटर पर लिखा, “बिक गया! ’10-सेकंड की कार’ ने रिकॉर्ड तोड़ 4 करोड़ में बिक्री हासिल की. लेम्बोर्गिनी डियाब्लो से कैंडी ऑरेंज पर्ल पेंट में फिनिश हुई इस आइकॉनिक स्पोर्ट्स कार में दोनों तरफ न्यूक्लियर ग्लेडिएटर ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

फीचर्स

गाड़ी के दूसरे विजुअल एलिमेंट्स में एक बोमेक्स बॉडी किट, टीआरडी-स्टाइल हुड, एपीआर एल्यूमीनियम रियर विंग और 19-इंच डैज़ मोटरस्पोर्ट रेसिंग हार्ट एम 5 व्हील शामिल हैं. वाहन के इंटीरियर को अक्सर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्मों में देखा गया है क्योंकि कार के अंदर कई दिलचस्प दृश्य फिल्माए गए थे.

केबिन ज्यादातर काला है और बाहरी रूप से उतना ही आकर्षक है. फिल्मों से बहुत सारे इंटीरियर लुक को बरकरार रखा गया है. इसे आफ्टरमार्केट गेज, स्टीयरिंग व्हील, ब्लू सीट्स और हेड यूनिट से भी लैस किया गया है. टोयोटा सुप्रा एक प्रसिद्ध 2JZ-GTE टर्बोचार्ज्ड 3.0-लीटर इनलाइन-छह सिलेंडर इंजन से पावर लेता है जो 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के बावजूद पीछे के व्हील्स को पावर देता है. मैकेनिकल के मामले में वाहन में कोई संशोधन नहीं किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Yamaha Fascino 125 स्कूटर बाइक्स को देता है टक्कर, जाने कीमत

इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के दाम होंगे कम, सरकार ने बढ़ाई सब्सिडी

सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर और मोटरसाइकिल, सरकार ने बढ़ायी सब्सिडी

Piaggio One इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, मिलेगी 90km की ड्राइविंग रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हासिल की 465 प्रतिशत की बपंर ग्रोथ

Leave a Reply