Indian Idol 12: मेकर्स और जजों पर भड़के लोग, यूजर ने कहा- ‘डेली सोप बना दिया’

Indian Idol 12: मेकर्स और जजों पर भड़के लोग, यूजर ने कहा- ‘डेली सोप बना दिया’

प्रेषित समय :09:13:12 AM / Sun, Jun 20th, 2021

‘इंडियन आइडल 12’ किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है। कभी किसी कंटेस्टेंट के बाहर निकल जाने पर यूजर्स ने नाराजगी जताई तो कभी मेकर्स को लेकर सवाल खड़े किए गए। अब एक बार फिर से ‘इंडियन आइडल’ के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाली है।

कंटेस्टेंट ने बताई संघर्ष की कहानी

शनिवार को प्रसारित एपिसोड फादर्स डे स्पेशल था। सभी कंटेस्टेंट ने पिता को समर्पित करते हुए गाने गाए। कई यूजर्स का कहना है कि मेकर्स शो के ओरिजनल प्लॉट से भटक गए हैं और उन्होंने इसे डेली सोप बना दिया है।

20 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है। ‘इंडियन आइडल’ का एपिसोड पिता के नाम किया गया। शो में गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी अहम भूमिका निभाई और हर परफॉर्मेंस से पहले उन्होंने मोनोलॉग कहा।

ओवरड्रामा पर भड़के लोग

‘इंडियन आइडल’ को इन दिनों अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ जज कर रहे हैं। सभी कंटेस्टेंट के पिता भी शो में पहुंचे थे। उनकी निजी जिंदगी की बातें सुनकर तीनों जज भावुक हो गए। बस फिर क्या था यूजर्स ने इसे महज ड्रामा बताया और कहा कि शो कि टीआरपी के लिए मेकर्स कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। ट्विटर पर ‘इंडियन आइडल’ ट्रेंड करने लगा और धड़ाधड़ मीम्स शेयर हो रहे हैं। ऐसे ही कुछ मीम्स पर नजर डालते हैं। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जब इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान अनु मलिक खुद को मारने लगे थे थप्पड़

टीआरपी लिस्ट से इंडियन आइडल हुआ बाहर, सुपर डांसर 4 ने मारी एंट्री, लेकिन नंबर 1 पर है ये सीरियल

इंडियन आइडल का रौनक बढ़ाएंगी ज़ीनत अमान

Leave a Reply