7 हज़ार से भी कम कीमत का हुआ इनफिनिक्स Smart HD स्मार्टफोन

7 हज़ार से भी कम कीमत का हुआ इनफिनिक्स Smart HD स्मार्टफोन

प्रेषित समय :10:07:39 AM / Sat, Jun 19th, 2021

ग्राहक इनफिनिक्स के स्मार्टफोन्स को काफी कम कीमत में घर ला सकते हैं. इनफिनिक्स कंपनी भारत में अपने बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर है, और फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक कंपनी के फोन को और भी सस्ते में घर ला सकते हैं. बात करें 6 हज़ार के रेंज वाले स्मार्टफोन्स की तो ग्राहक इनफिनिक्स स्मार्ट HD की तो ग्राहक इस फोन को काफी अच्छी डील पर घर ला सकते हैं.

फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इनफिनिक्स Smart HD को 7,999 रुपये के बजाए सिर्फ 6,499 रुपये में घर लाया जा सकता है. ये कीमत फोन के 2GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की है. इस फोन की सबसे खास बात 6 हज़ार की कीमत में इसका 6.1 इंच का HD+डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशंस.

Infinix Smart HD 2021 में 6.1 इंच का एचडी+ ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन का अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 85% है. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A20 क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. कंपनी ने इस एंट्री लेवल फोन को एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है.

फोन में दमदार कैमरा

कैमरे के तौर पर इस बजट स्मार्टफोन में ग्राहकों को सिंगर रियर और सेल्फी कैमरा मिलता है. इस फोन के रियर में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये रियर कैमरा खास AI डिटेक्शन मोड के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Nokia ने 8 हजार से भी कम कीमत में लांच किया नया स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ वन प्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G

Xiaomi Mi 11X स्मार्टफोन पर धांसू डील, मिल रहा 2500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट

Realme नया बजट स्मार्टफोन Realme C25s लॉन्च

7 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Xiaomi का मिड-रेंज Mi स्मार्टफोन

Leave a Reply