असमी भाषा में लॉन्च हुई मेड इन इंडिया Koo App

असमी भाषा में लॉन्च हुई मेड इन इंडिया Koo App

प्रेषित समय :08:05:55 AM / Fri, Jun 18th, 2021

भारतीय ऐप कू अब असम के लोगों के बीच भी पॉपुलर होने के लिए तैयार है. असम के लोग अब सोशल मीडिया  कू पर अपनी मातृभाषा में ही बातचीत कर सकते हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा  ने माइक्रो-ब्लॉगिंग Koo App में नए असमी भाषा को लॉन्च किया है. आप उनसे https://www.kooapp.com/profile/himantabiswa के जरिए जुड़ सकते हैं. उन्होंने अमस की जनता के लिए असमी भाषा में पहला पोस्ट भी डाला है.

मुख्यमंत्री ने पोस्ट किया पहला पोस्ट: मुख्यमंत्री ने Koo App पर अपना अकाउंट कुछ दिन पहले ही बनाया है. उनके आने के तुरंत बाद ही Koo App ने असम के स्थानीय लोगों के लिए असमी भाषा को लॉन्च किया है. मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप पर पहला असमी पोस्ट डालकर इसे लॉन्च किया.

उन्होंने लिखा, 'मेरे Koo App पर आने के बाद ही असमी भाषा के लॉन्च होने पर मुझे खुशी है. असम के लोग अपनी ही मातृभाषा में ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ सकेंगे. मुझे अपने राज्य को लोगों से स्थानीय भाषा में बातचीत करने और जुड़ने का मौका मिला है'.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक असम के मुख्यमंत्री के Koo App पर आने के बाद राज्य के कई सेलेब्रिटीज भी इस प्लेटफॉर्म के ज़रिए जुड़ सकते हैं. कई स्थानीय नेता और सेलेब्रिटी Koo App के संपर्क में हैं. जल्द आप उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर लोगों से असमी भाषा में बातचीत करते पाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीएमडब्ल्यू ने भारत में लॉन्च की S1000R बाइक, जानिए कीमत

120Hz डिस्प्ले और 12GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Realme GT 5G

14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुई Realme Watch 2 और Watch 2 Pro

रिलायंस जियो का धमाका, लॉन्च किया 'जियोफाइबर पोस्टपेड'

6,000 mAh बैटरी और 48MP कैमरा वाला Tecno Spark 7T भारत में लॉन्च

4000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Honor का स्मार्ट फिटनेस बैंड

Leave a Reply