लॉन्च से पहले लीक हुए ओप्पो Reno 6Z स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

लॉन्च से पहले लीक हुए ओप्पो Reno 6Z स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

प्रेषित समय :07:57:39 AM / Fri, Jun 18th, 2021

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) अपने Oppo Reno 6 Series के अगले स्मार्टफोन Oppo Reno 6Z को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. लेकिन इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो गई है. आपको बता दें कि कंपनी ओप्पो रेनो 6 सीरीज के Oppo Reno 6, Oppo Reno 6 Pro और Oppo Reno 6 Pro+ को पहले ही लॉन्च कर चुकी है. लीक हुई जानकारी के अनुसार कंपनी ओप्पो रेनो 6 स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज होगा और ये 30 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

जानकारी के अनुसार ओप्पो रेनो 6Z, ओप्पो रेनो 6 स्मार्टफोन से नीचे का वर्शन हो सकता है. क्यूंकि ओप्पो रेनो 6 का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है, जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 SoC का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ओप्पो रेनो 6Z स्मार्टफोन को 5G सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है. यहां धयान देने वाली बात है कि ओप्पो का रेनो 5Z 5G स्मार्टफोन भी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U प्रोसेसर के साथ आता है.

ओप्पो रेनो 6Z के लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स में सिर्फ फास्ट चार्जिंग क्षमता, चिपसेट और रिफ्रेश रेट की जानकारी ही फिलहाल उपलब्ध है. कंपनी ने ओप्पो रेनो 5Z स्मार्टफोन को ओप्पो रेनो 5 सीरीज स्मार्टफोन के 4 महीने बाद लॉन्च किया था. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी ओप्पो रेनो 6Z के लॉन्च में भी कुछ ऐसा ही कर सकती है. जिसके अनुसार ओप्पो रेनो 6Z स्मार्टफोन को सितम्बर 2021 में लॉन्च किया जा सकता है. फ़िलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी अभी मौजूद नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में लांच हुआ वन प्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G

Xiaomi Mi 11X स्मार्टफोन पर धांसू डील, मिल रहा 2500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट

Realme नया बजट स्मार्टफोन Realme C25s लॉन्च

7 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Xiaomi का मिड-रेंज Mi स्मार्टफोन

Xiaomi की 200W की फास्ट टेक्नोलॉजी! सिर्फ 8 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा स्मार्टफोन

Jio ऑफर- सिर्फ 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं दमदार 4G स्मार्टफोन

Leave a Reply