खदान में बंधक बनाकर महिला के साथ रेप..!

खदान में बंधक बनाकर महिला के साथ रेप..!

प्रेषित समय :21:37:42 PM / Thu, Jun 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित देवरी अमगवां  में रहने वाले युवक मनीष चक्रवर्ती ने काम दिलाने के बहाने गांव की एक महिला का अपहरण कर लिया, जिसे ग्राम बुधवारा बहोरीबंदी जिला कटनी की एक खदान में ले जाकर बंधक बना लिया, जहां पर महिला के साथ रेप करता रहा. मनीष चक्रवर्ती के चंगुल से छूटकर महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने मनीष चक्रवर्ती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर बंदी बना लिया है.

पुलिस के अनुसार देवरी अमगवां मझौली निवासी  महिला सोनाबाई (परिवर्तित नाम) उम्र 25 वर्ष खेतों में काम करती है, जिसकी मुलाकात गांव के मनीष चक्रवर्ती उम्र 22 वर्ष से हुई, मनीष ने सोनाबाई को और बेहतर काम दिलाने का झांसा दिया और 24 मई को मोटर साइकल में बिठाकर ग्राम बुधवारा बहोरीबंद जिला कटनी स्थित खदान में बनी झोपड़ी में ले गया. इधर सोनाबाई के देर शाम तक घर न लौटने से परिजन परेशान हो गए थे, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन सोनाबाई का कहीं पता नहीं चल सका, इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर लिया. वहीं मनीष झोपड़ी में सोनाबाई को बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा. मनीष चक्रवर्ती की धमकी व मारपीट से घबराई महिला बलात्कार का शिकार होती रही. पिछले दिन महिला सोनाबाई किसी तरह झोपड़ी से निकलकर भाग निकली, भागते हुए अपने घर पहुंची, जिसे देख पति सहित अन्य परिजन स्तब्ध रह गए, महिला ने पति के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने मनीष चक्रवर्ती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply