नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: गुजरात से लाए गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर लिया गया चार दिन का रिमांड

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामला: गुजरात से लाए गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर लिया गया चार दिन का रिमांड

प्रेषित समय :21:07:17 PM / Thu, Jun 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में गुजरात से जबलपुर लाए गए चार आरोपियों को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस ने चार दिन का रिमांड प्राप्त कर दिया है, जिनसे अब नकली इंजेक्शन के मामले में पूछताछ की जाएगी, इस मामले में आरोपियों से पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

बताया गया है कि गुजरात के मोरबी में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाकर सप्लाई करने के मामले में जबलपुर पुलिस द्वारा आरोपी कौशल वोरा, पुनीत शाह, सुनील मिश्रा व सपन जैन को प्रोटेक्शन वारंट  लाया गया है, जिन्हे आज न्यायालय में पेश कर चार दिन का रिमांड प्राप्त किया,  चार दिन की अवधि में आरोपियों से नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में  पूछताछ की जाएगी, जिससे कई ऐसे रहस्यों से पर्दा उठेगा, जिनके बारे में सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीतसिंह मोखा, देवेश चौरसिया, सोनिया खत्री, हरकरण मोखा, जसमीत कौर से मुंह नहीं खोला है.

एसआईटी द्वारा चारों से अब यह भी पूछताछ की जाएगी कि जबलपुर के सिटी अस्पताल के अलावा अन्य किसी निजी अस्पताल को भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की सप्लाई की गई थी या नहीं, क्योंकि सिटी अस्पताल के मामले का खुलासा होने के बाद और भी दो अस्पतालों के नाम चर्चाओं में आए थे. इसके अलावा सिटी अस्पताल को कितने नकली इंजेक्शन भेजे गए, जबलपुर के कौन कौन लोग संपर्क में रहे, इन सारी बातों से पर्दा उठेगा. एसआईटी की कोशिश यह भी है कि एक बार फिर से देवेश चौरसिया व सरबजीतसिंह मोखा को न्यायालय में पेश कर रिमांड प्राप्त किया जाए, ताकि सभी को सामने बिठाकर पूछताछ हो सके. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी के विखंडन की रची जा रही साजिश, भोपाल ले जाने की तैयारी

एमपी के जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से युवक की मौत

एमपी के जबलपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले डाक्टर की डिग्री भी फर्जी निकली, दमोह से बनवाई थी

जबलपुर में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर जमानत पर रिहा, जेल से बाहर आते ही कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोश स्वागत, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में प्रवेश करने पर होगी थर्मल स्क्रीनिंग, पार्को में मार्निंग वॉक शुरु होगी

Leave a Reply